Friday, April 24, 2020

आज अपने विदेशी दोस्त डिविलियर्स से बात करेंगे विराट कोहली, जानिए कब आएंगे लाइव

आज की दिल्ली / इंडियन न्यूज़ ऑनलाइन :

कोरोना वायरस महामारी की वजह दुनियाभर में लॉकडाउन है। ऐसे में कोई कुछ कर भी नहीं सकता। यहां तक कि खिलाड़ी भी अपने घरों में कैद हैं और उनके पास सिर्फ एक जरिया है लोगों और अपने दोस्तों से मिलने का। ये जरिया कुछ और नहीं, बल्कि सोशल मीडिया है, जिससे लोग एकदूसरे से जुड़े हुए हैं। दुनियाभर के क्रिकेटर इस समय सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही सक्रिय हैं।
ऐसे में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी अपने विदेशी दोस्त एबी डिविलियर्स से बात करने का मन बनाया है। विराट कोहली ने इससे केविन पीटरसन से बात की थी और अब वे इंस्टाग्राम पर डिविलियर्स से बात करेंगे। इनके अलावा रोहित शर्मा, युवराज सिंह, जसप्रीत बुमराह और डेविड वार्नर ने भी एकदूसरे से बात की है। वार्नर आइपीएल की टीम सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ियों से बात कर रहे हैं।
विराट कोहली और एबी डिविलियर्स शुक्रवार 24 अप्रैल को इंस्टाग्राम पर लाइव चैट करेंगे। आरसीबी टीम के कप्तान विराट कोहली ने बताया है कि वे आज (24 अप्रैल) भारतीय समयानुसार साढ़े 6 बजे ऑनलाइन आएंगे। विराट ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है, "अपने दोस्त एबी डिविलियर्स के साथ साढ़े 6 बजे मैं इंस्टाग्राम पर लाइव आऊंगा। वर्तमान स्थिति पर और 2016 सीज़न में हमें हरे रंग की जर्सी में इस विशेष खेल के बारे में बात करते हुए देखें। इसके अलावा, उस गेम से एक आश्चर्य करने वाली बात भी आपको बताएंगे। आप हमें देखिए।"
2016 के उस मुकाबले की बात करें तो आरसीबी ने गुजरात लायंस के खिलाफ 3 विकेट के नुकसान पर 248 रन बनाए थे, जिसमें विराट कोहली और एबी डिविलियर्स ने शतक जड़े थे। विराट कोहली ने 55 गेंदों में 109 और डिविलियर्स ने 52 गेंदों में 129 रन बनाए थे। दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 229 रन की पारी खेली थी। ये अभी तक कि आइपीएल में सबसे बड़ी पार्टनरशिप है। इस मैच में सुरैश रैना की कप्तानी वाली गुजरात की टीम को करारी हार मिली थी।

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.