Thursday, April 9, 2020

बैठे-बैठे क्या करें... बॉलीवुड में टाइगर श्रॉफ के जरिए चल गई अंताक्षरी

 आज की दिल्ली /इंडियन न्यूज़ ऑनलाइन 

Tiger Shroff, Instagram, Coronavirus, Lockdwon, Antakashari

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  के राष्ट्र के नाम संबोधन के बाद कोरोना वायरस  को लेकर 21 दिनों का लॉक डाउन  है. मतलब 21 दिन अब आदमी को अपने घरों से नहीं निकलना है. जब स्थिति ऐसी हो तो व्यक्ति का बोर होना लाजमी है. हमारी आपकी तरह टाइगर श्रॉफ  भी बोर हो रहे हैं और अपनी बोरियत दूर करने के लिए वो अंताक्षरी  का सहारा ले रहे हैं. दरअसल हुआ है कि टाइगर श्रॉफ ने इंटरनेट पर चल रहे अंताक्षरी कम्पटीशन में हिस्सा लिया है. टाइगर को ये चैलेंज अनन्या पांडे ने दिया था. जिस अंदाज में टाइगर ने गाना गाया है उससे इतना तो साफ हो गया है कि उनकी आवाज़ वाक़ई बहुत अच्छी है और इस बात को उन्हें गंभीरता से लेना चाहिए.
चैलेंज के दौरान टाइगर ने अपनी ही फ़िल्म बागी का 'सब तेरा' गाया है. टाइगर के गाने को सुनकर एक्टर कृति सैनन इस हद तक प्रभावित हुई हैं कि उन्होंने टाइगर से ये तक कह दिया कि वो बहुत अच्छे सिंगर हैं और इस चीज को उन्हें प्रोफेशनली लेना चाहिए. साथ ही उन्होंने ये भी कहा है कि टाइगर की इतनी अच्छी आवाज़ के बाद पता नहीं आगे वो चैलेंज ले पाएंगी या नहीं.
टाइगर के इस गाने को सुनकर अर्जुन कपूर भी अपने आपको नहीं रोक पाए. उन्होंने टाइगर के साथ चुटकी लेते हुए लिखा कि, 'बेटा तुम क्या नहीं कर सकते. तुम टैलेंट का वॉलकेनो हो.
वहीं टाइगर को चैलेंज देने वाली अनन्या पांडे ने भी टाइगर की आवाज़ की तारीफ करते हुए कहा है कि वाह टाइगर आखिरकार दुनिया को पता चल ही गया कि तुम एक अच्छे सिंगर हो. ये तुम्हारा 500 नम्बर का टैलेंट है जिसे लोग जानना चाह रहे थे.
गौरतलब है कि भारत में कोरोना वायरस के संभावित खतरों से निपटने के लिए लॉक डाउन किया गया है और सोशल डिस्टेंसिंग को प्राथमिकता दी जा रही है. इस स्थिति में आम से लेकर खास सभी वर्गों के लोग अपने अपने घरों में हैं और एक से एक इनोवेटिव आईडिया के जरिये अपनी बोरियत दूर करने का प्रयास कर रहे हैं.
बात वॉलीवुड की चाल चल रही है, तो चाहे वो योग करना हो. या फिर टिक टॉक पर एक्सरसाइज के वीडियो डालना. गाना गाने से लेकर गिटार बजाने और पेंटिंग करने तक हमारे सेलिब्रिटीज तमाम तरह के वीडियो सोशल मीडिया पर डाल रहे हैं और संदेश दे रहे हैं कि कैसे लोग अपने अपने घरों में रहकर न सिर्फ ख़ुद और दूसरों को सुरक्षित रख सकते हैं बल्कि अपना टाइम कुछ इनोवेटिव करके पास कर सकते हैं.

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.