Tuesday, May 19, 2020

अनुष्का शर्मा ने बताए ऐसे राज, LIVE VIDEO में चौंक गए विराट कोहली बोले- 'सब बता दिया...?'

आज की दिल्ली /इंडियन न्यूज़ ऑनलाइन :

Virushka, with combined 55mn Twitter followers, share video ...

मुंबई. लॉकडाउन (Lockdown) में लॉक्ड हुए लोग इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए एक-दूसरे से मिल रहे हैं. बॉलीवुड (Bollywood) सेलेब्स इन दिनों घर पर हैं और अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) भी इन दिनों सेल्फ आइसोलेशन में हैं. हाल ही में विराट भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री (Sunil Chhetri) के साथ एक लाइव सेशन में आए, जिसमें उन्होंने कई मजेदार बातें शेयर कीं. छेत्री इंस्टाग्राम पर 'इलेवनऑनटेन' शो में होस्ट की भूमिका निभा रहे थे. करीब 28 मिनट के इस लाइव सेशन में हुई बातों को सुनकर आप भी हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे.

भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री (Sunil Chhetri) और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के बीच हुए इस लाइव सेशन के दौरान बचपन से लेकर अब तक की कई पुरानी और मजेदार बातें शेयर कीं. इस दौरान सुनील छेत्री ने विराट कोहली से लंदन वाले एक किस्से का जिक्र किया, जिसमें वो अनुष्का शर्मा की शूटिंग को देखने के लिए पहुंचे थे, लेकिन पांच मिनट बाद सोने चले गए थे, इस वाकये के बारे में बताते हुए जब विराट कोहली ने सफाई देने की कोशिश की तो अनुष्का ने उन्हें झूठा कहा.

दरअसल, सुनील छेत्री ने विराट कोहली से कहा कि आप अनुष्का का शूट देखने और उन्हें सपोर्ट करने लंदन और प्राग गए थे. आपने उनका शूट 5 मिनट देखा और इसके बाद ओल्ड ट्रक रेस्टोरेंट में आकर सो गए. वह आपका पूरा टेस्ट मैच देखती हैं और तब भी जब आप बैटिंग भी नहीं कर रहे होते और आप पांच मिनट में ही सो गए.

इस वाकये का जिक्र आने के बाद विराट कोहली ने इस पर अपनी सफाई देने की कोशिश करते हुए इसे जेट लेग की परेशानी बताया, जिस कारण उन्हें नींद आ रही थी. जब विराट कोहली अपनी सफाई दे रहे थे तो बीच में अनुष्का शर्मा की आवाज सुनाई देती है- झूठा... इसके बाद सुनील छेत्री बुरी तरह हंसने लगते हैं.

इसके बाद विराट कोहली उस दिन के बारे में बताते हुए कहते हैं कि वह होटल में सोने के लिए नहीं गये थे, बल्कि एक वैन में सोये थे जो शूटिंग स्थल पर खड़ी थी. उन्होंने आगे बताया कि मैंने एक शख्स को अनुष्का को इस बारे में बताने के लिए कहा था, लेकिन वह बताना भूल गया था, जिसके बाद सेट पर काफी अफरातफरी मच गई थी. मैं होटल नहीं गया था, बल्कि वैन में ही सोया था.

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.