Sunday, May 31, 2020

ऑनलाइन फैशन प्रतियोगिता की विजेताओं के नाम घोषित

आज की दिल्ली, योगराज शर्मा।

शुभस्टार एंटरटेनमेंट के निर्देशक शुभम कुमार फैशन इंडस्ट्री के जाने-माने नामों में से एक हैं। तालाबंदी के दौरान ग़ाज़ियाबाद में गरीब और ज़रूरतमंद लोगों की सेवा करने के अलावा, उन्होंने एक ऑनलाइन फैशन प्रतियोगिता STUNNING & MODISH MODELING STAR का संचालन किया।
प्रतियोगिता का समापन सफलतापूर्वक 12models विभिन्न खिताबों के विजेताओं के रूप में उभरने के साथ किया गया था। पूरे भारत में  टॉप 42 उम्मीदवारों में से,   टॉप 12 को विभिन्न मीडिया प्लेटफार्मों और उन्हें दिए गए वीडियो कार्यों पर सार्वजनिक मतदान के आधार पर चुना गया था।
टॉप 12 विजेताओं में यामिनी सिंधी, दीपा कश्यप, गरिमा शुक्ला, रितिका, नितिका, निशा पांचाल, रुमांशी चंदेल, नवनीत, रुचि रावत, ऋषिका, सेजल और मोनी एकता हैं।
उपाधियों के साथ, प्रतियोगिताओं के विजेताओं को अलग-अलग अवसर भी प्रदान किए जाते हैं।
  शुभस्टार एंटरटेनमेंट की अगली ऑनलाइन प्रतियोगिता का चेहरा होने के साथ यामिनी, गरिमा और रूचि को FASCINATE WARDROBE के हाई फैशन मॉडल शूट के लिए चुना गया है। अन्य सभी विजेताओं ने उपहार हैम्पर्स जीते हैं जो लॉकडाउन समाप्त होने के बाद उनके द्वारा एकत्र किए जा सकते हैं।
निशा, रुमांशी और दीपा को टीम के साथ काम करने के लिए शूट और शो समन्वयक होने का अवसर प्रदान किया जाता है।
नेहा ढौंढियाल हमेशा से ही हर प्रतियोगिता में मदद करती रही हैं और इस बार भी वह प्रतियोगिता की समर्थन प्रणाली होंगी।
शुभम कुमार ने कहा, "यह अंत नहीं है, लेकिन कंपनी द्वारा इस तरह के अद्भुत प्रतियोगिताओं की शुरुआत है।" कंपनी अब ऑनलाइन टैलेंट हंट कॉन्टेस्ट करने की योजना बना रही है, विवरण शुभस्टार   एंटरटेनमेंट के सोशल मीडिया पेज पर उपलब्ध हैं।

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.