Thursday, May 7, 2020

पापा इरफान खान की कार्बन कॉपी हैं बेटे बाबिल, फोटो देख नहीं कर पाएंगे दोनों में अंतर

आज की दिल्ली / इंडियन न्यूज़ ऑनलाइन 

Irrfan Khan's son Babil in self-isolation after returning to ...

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर इरफान खान (Irrfan khan) का 29 अप्रैल को लंबी बीमारी के बाद मुंबई के (Kokilaben Dhirubhai Ambani Hospital and Medical Research Institute, Mumbai) अस्पताल में इंतकाल हो गया. इरफान खान कैंसर से पीड़ित थे. उनकी अचानक मौत से बॉलीवुड (Bollywood) को एक गहरा सदमा पहुंचा है. इरफान भले ही हमारे बीच में नहीं हैं लेकिन उनकी दमदार एक्टिंग के चलते वह हमेशा ही दर्शकों के दिल में जिंदा रहेंगे.
इरफान खान की मौत के बाद उनके बेटे को लेकर सोशल मीडिया (Social Media) में कई तरह की चर्चा है. माना जा रहा है कि वह आने वाले दिनों में फिल्म इंडस्ट्री में कदम रख सकते हैं.
इरफान खान के बेटे बाबिल भी बिल्कुल उन्हीं की तरह दिखते हैं. जिसके चलते उनकी कुछ तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.
इरफान खान और उनके बेटे बाबिल का लुक और हेयर स्टाइल सेम है. फैंस का कहना है कि बाबिल पापा की कार्बन कॉपी हैं. वहीं फैंस यह भी उम्मीद कर रहे हैं बाबिल भी इरफान खान की तरह एक्टिंग की दुनिया में कदम रखेंगे, लेकिन बाबिल की सोच कुछ और ही है
बाबिल को फिल्मों में कोई इंट्रेस्ट नहीं है, लेकिन फिर भी वे अपने पापा के लिए इससे जुड़े रहना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि अगर मैं फिल्मों में काम करने के बारे में कभी सोचता हूं तो मैं कैमरे के पीछे से ही काम करूंगा.

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.