Tuesday, May 19, 2020

रणवीर सिंह बचपन में इस रेसलर के थे दीवाने, WWF हुआ करती थी जिंदगी

आज की दिल्ली / इंडियन न्यूज़ ऑनलाइन :

रणवीर सिंह ने शेयर किया नया लुक ...

मुंबई- बॉलीवुड (Bollywood) में वैसे तो ऐसे कई एक्टर हैं, जो अपने फैंस को गुदगुदाने के लिए मस्ती-मजाक करते रहते हैं, लेकिन एक एक्टर ऐसे भी हैं, जो हमेशा अपने अतरंगी फेशन और मस्ती के साथ एनर्जी से भरे रहते हैं. बॉलीवुड के 'खिलजी' यानी रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बहुत ज्यादा एंटरटेनिंग हैं. उनकी फिल्में हो, कोई अवॉर्ड सरेमनी में हो या फिर सोशल मीडिया पर फैंस के लिए शेयर किया कोई पोस्ट, इन सबके जरिए वो लोगों के दिलों में एक खास जगह बना ही लेते हैं. लॉकडाउन के इन दिनों में रणवीर सिंह यादों के पुराने पन्नों को पलट रहे हैं. हाल ही में रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की हैं, जिसमें वो WWF  (अब WWE) के रेस्लर हल्क होगन (Hulk Hogan) की तरह पोज देते नजर आ रहे हैं.

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी एक्टिव हैं. रणवीर सिंह (Ranveer Singh Instagram) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर बचपन का एक फोटो शेयर किया है. इस तस्वीर में वो रेस्लर हल्क होगन (Hulk Hogan) की तरह पोज देते नजर आ रहे हैं. रणवीर सिंह का यह फोटो काफी पुराना है. इस तस्वीर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि एक्टर हल्क होगन के कितने बड़े फैन हैं.

रणवीर ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "आप क्या करेंगे, जब हल्कमेनिया का खुमार आप पर चढ़ जाएगा. वह समय जब WWF जिंदगी हुआ करती थी. इसका पोस्टर मेरी दीवार पर हुआ करता था."
रणवीर सिंह के इस फोटो पर कई सेलेब्स ने भी कमेंट किए हैं. सभी को रणवीर का ये रूप और जोश देख हंसी आ रही है.

हाल ही में रणवीर सिंह ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक नया फोटो शेयर किया है, जिसमें उनका रूप बिल्कुल बदला हुआ है. इस फोटो में रणवीर ने तगड़ी बॉडी बनाई हुई है. उनका इस अवतार को लोगों ने काफी पसंद किया.

वर्कफ्रंट की बात करें, तो जल्द ही रणवीर सिंह दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म '83' में नजर आने वाले हैं. 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम की ऐतिहासिक जीत पर आधारित इस फिल्म में रणवीर कपिल देव  का किरदार निभाते नजर आएंगे वहीं, दीपिका कपिल देव की पत्नी के किरदार में नजर आने वाली हैं.

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.