Monday, June 1, 2020

कोविड 19: नहीं रहे सलमान खान के फेवरेट म्यूजिक डायरेक्टर Wajid Khan

आज की दिल्ली / इंडियन न्यूज़ ऑनलाइन :



बॉलिवुड का सितारा वाजिद अब हमारे बीच नहीं रहे। अभिनेता सलमान खान के सबसे करीब रहे म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान का निधन हो गया है। वाजिद को मुंबई के चेम्बूर स्थित अस्पताल में किडनी की गंभीर समस्या के चलते एडमिट किया गया था। वाजिद वेंटिलेटर पर थे, 31 मई की दोपहर वाजिद की तबीयत बेहद सीरियस हो गई थी और उनकी गंभीर तबीयत को लेकर चर्चा शुरू हो गई थी। वाजिद, पिछले कई सालों से किडनी के अलावा हार्ट की समस्या से भी जूझ रहे थे।
हालांकि वाजिद के निधन की वजह उनके किडनी की समस्या बताई जा रही है। किडनी के इलाज के दौरान जब वाजिद खान का कोरोना टेस्ट किया गया तो उनकी रिपोर्ट में कोरोना पॉजिटिव आया था। वह एक हफ्ते से कोरोना पॉजिटिव थे।
वाजिद खान के निधन की खबर से पूरा बॉलिवुड शॉक में हैं। प्रियंका चोपड़ा, सोनू निगम, सलीम मर्चेंट सहित बॉलिवुड के तमाम अन्य कलाकारों ने ट्विटर पर वाजिद खान के निधन पर शोक व्यक्त किया है। साजिद-वाजिद के नाम से फेमस जोड़ी ने सलमान खान के साथ खूब काम किया है, हाल ही में सलमान खान के रिलीज़ हुए 2 गाने भाई-भाई और प्यार करोना को भी साजिद-वाजिद की जोड़ी में संगीतबद्ध किया था।
वाजिद खान ने सलमान खान की फिल्म 'दबंग', 'वांटड', 'वीर', 'नो प्रॉब्लम', 'गॉड तुस्सी ग्रेट हो', 'पार्टनर' सहित कई और फिल्मों में गाना भी गाया है। साजिद-वाजिद की जोड़ी ने 'एक था टाइगर', 'दबंग', 'दबंग2', 'दबंग 3', 'पार्टनर', 'सन ऑफ सरदार', 'राउड़ी राठौर', 'हाउसफुल 2' जैसी तमाम बेहतरीन फिल्मों को संगीत से सजाया है। साजिद-वाजिद की जोड़ी को सलमान खान ने अपनी फिल्मों में खूब मौके दिए थे।

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.