Wednesday, August 5, 2020

प्रिंस में सामवीर , प्रिंसेस में यादवी , मिस में अर्पिता, मिसेस में परम , ने जीता ऑनलाइन पंजाबी ताज ब्यूटी पेजेंट का खिताब।



दिल्ली ताज ऑनलाइन ब्यूटी पेजेंट की सफलता के बाद राहुल राणा एंटरटेनमेंट  ने अपने ऑनलाइन ब्यूटी पेजेंट ताज की सीरीज का दूसरा चरण पंजाबी ताज को जुलाई में आयोजित किया।  

पंजाबी ताज ऑनलाइन ब्यूटी पेजेंट के प्रिंस में सामवीर पहले , सहजबीर दूसरे और कार्तिक तीसरे स्थान पर रहे वहीँ चौथे पर मेहरदीप पांचवे पर वैभव छठवे पर लक्षदीप सातवे पर  जीवयांश  ने बाज़ी मारी।  

पंजाबी ताज ऑनलाइन ब्यूटी पेजेंट के प्रिंसेस  में यादवी पहले , अलीशा दूसरे और नाव्या तीसरे स्थान पर रही  वहीँ चौथे पर ओजस्वी  पांचवे पर बानी कौर  छठवे पर सलोनी  सातवे पर  ऐश्मीत  ने बाज़ी मारी।  

पंजाबी ताज ऑनलाइन ब्यूटी पेजेंट के मिस  में अर्पिता पहले , रूही  दूसरे और रुमा तीसरे स्थान पर रही  वहीँ चौथे पर दिक्षा पांचवे पर अनुराधा छठवे पर अनु और  सातवे पर वैशाली  रही ।  

पंजाबी ताज ऑनलाइन ब्यूटी पेजेंट के मिसेस  में परम  पहले , कंचन  दूसरे और सिल्की तीसरे स्थान पर रही  वहीँ चौथे पर सिखा  पांचवे पर दीपिका  छठवे पर दिव्या  और सातवे पर जसप्रीत  रही ।  

पंजाबी ताज ऑनलाइन ब्यूटी पेजेंट के क्यूट फेस ऑफ़ पंजाबी ताज में हिमवया पहले, मेहरेहमत दूसरे और तेजस्वीर तीसरे नंबर पर रही। पंजाबी ताज को शिल्पा कठैत और यामिनी सिंधी ने जज किया।  यामिनी पहले भी ताज के सीरीज दिल्ली ताज मे जज  रह चुकी हैं।    

राहुल राणा एंटरटेनमेंट के डायरेक्टर राहुल ने सभी प्रतिभागियों को बधाई दी और  साथ ही अपने प्रोडक्शन के माध्यम से उन्हें फिल्मो में और एंटरटेनमेंट  इंडस्ट्री में  प्रोजेक्ट्स दिलाने का भरोसा दिलाया। राहुल ने अपने प्रोडक्शन के  माध्यम से होने वाले प्रिंटशूट में भी प्रतिभागियो को मौका देने की बात कही और कहा की साथ ही मॉडल्स सीधे प्रोडक्शंस से कांटेक्ट कर सकती हैं।   

राहुल ने कहा की कोरोना के ख़त्म होने और सरकार से इवेंट्स करने की मंजूरी के बाद पंजाबी ताज  के हर कैटेगेरी  के टॉप 3  को हमारे आने वाले ग्रैंड फैशन शो मॉम एंड मी सीजन 2 में हिमांशी खुराना के साथ फोटो खिचाने का मौका मिलेगा।

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.