Friday, January 8, 2021

रिलीज होते 2 मिलियन व्यूज के साथ वायरल हुआ खेसारीलाल यादव की फ़िल्म ‘दुल्हिन वही जो पिया मन भाये’ का ट्रेलर, फ़िल्म 14 जनवरी को होगी रिलीज

 रिलीज होते 2 मिलियन व्यूज के साथ वायरल हुआ खेसारीलाल यादव की फ़िल्म दुल्हिन वही जो पिया मन भाये’ का ट्रेलरफ़िल्म 14 जनवरी को होगी रिलीज

खेसारीलाल यादव ने किया साल का पहला धमकाफ़िल्म दुल्हिन वही जो पिया मन भाये’ के ट्रेलर को मिला 2 मिलियन व्यूज



अभय सिन्‍हा एंड इजमाईट्रिप डॉट कॉम प्रस्‍तुत भोजपुरी फिल्‍म 
दुल्हिन वही जो पिया मन भाये’ का ट्रेलर आउट होते ही वायरल हो गया है। फ़िल्म के ट्रेलर को महज 24 घंटे में 2 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं और यह फ़िल्म 14 जनवरी से सिनेमाघरों में होगी। इसकी जानकारी फ़िल्म निर्माता अभय सिन्‍हाप्रशांत जम्मूवाला और समीर अफताब ने दी। वैसे फ़िल्म का धांसू ट्रेलर यशी फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर जारी हुआ है।

लिंक : https://youtu.be/uU8X3v1jtxU

भोजपुरी फिल्‍म दुल्हिन वही जो पिया मन भाये’ की कहानी मूलतः लंदन और इंडिया में घूमती नज़र आती हैजिसमें जबरदस्त लव ट्रायंगल ट्रेलर में देखने को मिला है। फ़िल्म के हीरो खेसारीलाल यादव रोजगार को लंदन लिट्टी चोखा बेचने जाते हैंमगर इंग्लिश उनके पल्ले नहीं पड़ती। फिर उनका दिल एक देसी भोजपुरी लड़की काजल राघवनी से लगता हैमगर उनकी शादी इंडिया में गाँव की लड़की मधु शर्मा से होती है। फिर फ़िल्म में अहम मोड़ आता दिखता हैजिसके लिए 14 जनवरी का ही इंतज़ार करना होगा। जब फ़िल्म रिलीज होगी तभी इस शानदार ट्रेलर का क्लाइमेक्स रिवील होगा। बावजूद इसके ट्रेलर से पता चलता है कि फ़िल्म भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने वाली है। गीतसंगीत और डायलॉग मजेदार हैंशायद इसलिए भी यह फ़िल्म काफी अहम लगती है।

फिल्‍म दुल्हिन वही जो पिया मन भाये’ का ट्रेलर क्लासी हैजिसमें लेखकसंगीतकार और निर्देशक रजनीश मिश्रा का काम दिखता है। खेसारीलाल यादव व काजल राघवनी के साथ रजनीश मिश्रा के साथ का जलवा भोजपुरी पर्दे पर खूब चलता हैये बात सबको पता है। ऐसे में भोजपुरी क्रिटिक्स का मनाना है कि भोजपुरी फिल्‍म दुल्हिन वही जो पिया मन भाये’ साल 2020 की उदासी पर बहुत बड़ी खुशी लेकर आने वाली है। फ़िल्म सामाजिक और पारिवारिक है। भले इसकी शूटिंग लंदन में भी हुई है। यशी फिल्म्स और अभय सिन्हा की फिल्मों की भव्यता इस फ़िल्म के ट्रेलर में भी दिखती है।

आपको बता दें कि भोजपुरी फिल्‍म दुल्हिन वही जो पिया मन भाये’ में सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादवसिजलिंग काजल राघवानीमधु शर्मा और पद्म सिंह मुख्‍य भूमिका में हैं। फिल्‍म की सिनेमेटोग्राफी वासु ने की है। को-प्रोड्यूसर रंजीत सिंहराम अरोड़ा और मड्ज मूवीज है। पीआरओ  रंजन सिन्‍हा और सर्वेश कश्‍यप हैं। फिल्‍म में लिरिक्‍स कुंदन प्रीतप्‍यारे लाल यादवयादव राजअजीत हलचल और रजनीश मिश्रा हैं।फ़िल्म के वितरण का कार्य रेणु विजय फिल्म्स के निशांत उज्जवल करेंगे।


No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.