Sunday, February 14, 2021

भोजपुरी सुपरस्टार गायक पवन सिंह का हालिया रिलीज होली सॉन्ग ‘लहंगवा लस लस करता’ ने रिकॉर्ड बनाते हुए एक दिन में 12 मिलियन के आंकड़े को पार कर लिया

 बादशाह को टक्कर देकर पवन सिंह अपने प्रतिद्वंद्वियों को दे दी चेतावनी

भोजपुरी सुपरस्टार गायक पवन सिंह  का हालिया रिलीज होली सॉन्ग लहंगवा लस लस करता’ ने रिकॉर्ड बनाते हुए एक दिन में 12 मिलियन के आंकड़े को पार कर लिया हैजो बॉलीवुड के मशहूर रैपर बादशाह के गाने को जोरदार टक्कर दे रहा है। बादशाह के गाने को एक दिन में 13 मिलियन व्‍यूज मिले हैं। 


वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी म्यूजिक कंपनी से रिलीज पावर स्टार पवन सिंह का पहला होली गीत 'लहँगवा लस-लस करता  ने रिलीज होने के मात्र 3 घंटे में ही 2 मिलियन व्यूज6 घंटे में 4 मिलियन व्यूज और 8 घंटे में 6 मिलियन व्यूज14 घन्टे में 9 मिलियन व्यूज और 20 घंटे में 12 मिलियन व्‍यूज यूट्यूब पर पार कर लिया था। इस गाने में सुपरस्टार पवन सिंह के अलावा नीलम गिरी हैं। दोनों की जोड़ी को भोजपुरिया दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं।

लिंक : https://youtu.be/xY9_55sFFKc  

वहींपवन सिंह ने अपने इस गाने के सक्‍सेस के बाद अपने विरोधियों को करारा जवाब दिया और अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर  कहा कि बराबरी होगी तो हम भी दुश्मनी निभाएंगे। उन्‍होंने कहा कि जो हम तक पहुँच नही सकते वो हमको क्या गिराएंगे / हमारे दुश्मनो से कहो अपना कद ऊँचा करें / बराबरी होगी तो हम भी दुश्मनी निभाएंगे / हर हर महादेव।

आपको बता दें कि पवन सिंह का जलवा इन दिनों सर चढ़कर बोल रहा है। इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उनकी अपकमिंग फिल्‍म मेरा भारत महान’ का ऑडियो - वीडियो सेटेलाइट राइट 1 करोड़ 51 लाख में बिका हैजो भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री सबसे अधिक है। और अब यह गाना लहंगवा लस लस करता’ ने भी रिकॉर्ड कायम कर दिया है। अब तक किसी भी भोजपुरी  गाने को एक दिन में 12 मिलियन व्‍यूज नहीं मिले हैं।


No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.