Monday, February 1, 2021

अक्षरा सिंह को मिला आधी आबादी वीमेंस अचीवर्स अवार्ड 2020

 अक्षरा सिंह को मिला आधी आबादी वीमेंस अचीवर्स अवार्ड 2020

अभिनयगायिकी और नृत्‍य प्रतिभा में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा चुकी भोजपुरी सिने जगत की लोकप्रिय अदाकारा अक्षरा सिंह को आज पटना स्थित न्यू पटना क्लब में आधी आबादी वीमेंस अचीवर्स अवार्ड 2020 से सम्मानित किया गया। अक्षरा सिंह को यह सम्मान उन्हें भोजपुरी कला जगत में उनके विशेष योगदान के लिए दिया गया। उन्हें यह सम्मान शिक्षा विभाग,बिहार सरकार के निदेशक डॉ रंजीत कुमार सिंह के हाथों दिया गया। उनके अलावा आधी आबादी वीमेंस अचीवर्स अवार्ड 2020 से मंदिरा बेदीरूपल पटेलपारुल चौधरी समेत 20 लोगों को यह अवार्ड मिला।




अक्षरा सिंह ने इस अवार्ड के लिए अपनी खुशी का इजहार किया और इसके लिए आधी आबादी वीमेंस अचीवर्स अवार्ड व निर्माता - निर्देशक दिनेश सिंह का भी आभार व्यक्त किया। अक्षरा ने कहा कि यह अवार्ड एक महिला के रूप में मुझे प्राउड फील करा रहा है। साथ ही समाज को यह संदेश भी देता है कि बेटियां सच में किसी से कम नहीं हैं। उन्होंने कहा कि यह मेरा सौभाग्य है कि मुझे यह अवार्ड मिला और उससे भी ज्यादा खुशी है कि यह मुझे मेरे घर पटना में मिला। इसके लिए मैं सबों के साथ अपने फैंस की भी शुक्रगुजार हूं।

आपको बता दें कि 12th आधी आबादी वीमेंस अचीवर्स अवार्ड 2020 का आयोजन हर साल देश के विभिन्न शहरों में होता रहा है। अलग – अलग क्षेत्रों में अपने कार्यों से मिशाल पेश कर रहीं हर आम और खास महिलाओं के सम्‍मान के लिए आधी आबादी वीमेंस अचीवर्स अवार्ड का आयोजन होता है। इस बार यह आयोजन बिहार की राजधानी पटना में हुआजिसमे अतिथि के रूप में बांकीपुर विधायक नितिन नवीनश्रीमती सीता साहूमेयर पटना नगर निगम शामिल रहे।


No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.