Sunday, February 14, 2021

Valentine Day पर रिलीज हुआ कल्लू की फ़िल्म 'प्यार तो होना ही था' का धमाकेदार ट्रेलर

भोजपुरी सुपर स्टार अरविंद अकेला कल्लूयामिनी सिंह और कनक यादव स्टारर फ़िल्म 'प्यार तो होना ही थाका धमाकेदार ट्रेलर आज रिलीज हो गया। ये फ़िल्म अरविन्द अकेला कल्लू और निर्देशक प्रमोद शास्त्री की हैट्रिक हैजिसका ट्रेलर रोमांस के साथ भावुक करने वाला है। ट्रेलर को डीआरजे रिकॉर्ड्स म्यूजिक कंपनी के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गयाजो रिलीज के साथ ही तेजी से वायरल भी हो रहा है।

ट्रेलर






में कल्लू अलग - अलग शेड में नज़र आये हैं। वहींसुशील सिंह ,देव सिंह और रोहित सिंह मटरू की उपस्थिति इस बात की ओर इशारा करता है कि फ़िल्म की मजबूत पटकथा,  ह्यूमरएक्शनसंगीत और कॉमेडी का शानदार मिश्रण ये दर्शाती है कि कल्लू की फ़िल्म 'प्यार तो होना ही थादर्शकों को मनोरंजन के अलग लेवल तक ले जाने वाली है।

लिंक : https://youtu.be/rfhmgGrtcgA

ए.सी.एच. एंटरटेनमेंट प्रा.लि. बैनर तले निर्मित 'फिल्म प्यार तो होना ही थाकी शूटिंग उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के रमणीय स्थलों पर की गई है। इस फिल्म के निर्माता अमित हिंडोचा हैंजिन्हें फ़िल्म से काफी उम्मीदें हैं। जल्द ही वे फ़िल्म का डेट भी एनाउंस करने वाले हैं।  निर्देशक प्रमोद शास्त्री का काम ट्रेलर में दिखता हैइस आधार पर क्रिटिक्स का मानना है कि जब फ़िल्म रिलीज होगीतब बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड टूटने वाले हैं।

आपको बता दें कि फ़िल्म में अरविन्द अकेला कल्लूयामिनी सिंहकनक यादवसुशील सिंहदेव सिंहअनूप अरोरासमर्थ चतुर्वेदीबालेश्वर सिंहरोहित सिंह मटरूपुष्पा वर्मासुधा झाअशोक शुक्लाबबलू खानचंदन कश्यपदीपक सिंह मुख्य भूमिका में हैं। लेखक एस. के. चौहान हैं। संगीतकार ओम झा हैं। गीतकार प्यारेलाल यादव कविएस. के. चौहानसुमित सिंह चन्द्रवंशीप्रकाश बारूद हैं। छायांकन जगमिंदर सिंह जग्गीनृत्य कानू मुखर्जीमारधाड़ दिनेश यादवकला महेंद्र सिंह का है। कार्यकारी निर्माता दीपक सिंहलाइन प्रोड्यूसर आनंद श्रीवास्तवनिर्माण सलाहकार कुमार विशाल वर्मा हैं। 


No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.