Sunday, March 21, 2021

मन्नतप्रीत बेरी ने अपनी पहली पुस्तक "That Feeling of Yours" प्रकाशित की है।

आज की दिल्ली, श्रेया टंडन



"That Feeling of Yours" मन्नतप्रीत द्वारा कविता, पैराग्राफ और चित्र के रूप में हमारी सभी भावनाओं का एक संग्रह है। संग्रह हम सभी की भावनात्मक यात्रा के बारे में है। यह एक अलग उद्देश्य की सेवा देने वाले और प्रीत के अनुभवों को बताने वाले प्रत्येक खंड में विभाजित है। अनुभाग love, life, depression, self-love के विषयों का पता लगाते हैं, और अंत में सभी भावनाओं के साथ लेखक ne हम सभी के लिए एक सुखद अंत बनाने की कोशिश ki हैं। प्रीत के इंस्टाग्राम पर 11 हजार फॉलोअर्स हैं, (Instagram: mannatpreet.beri)
वह अपने सोशल मीडिया पर लगातार सक्रिय हैं और इंस्टाग्राम पर अपने काम को पोस्ट कर रही हैं और अपनी फोटोग्राफी और कविता पोस्ट के जरिए प्रसिद्धि पा रही हैं।

प्रीत दिल्ली बेस्ड वर्किंग गर्ल है। वह सपने देखने और अपने सपनों को संभव बनाने में विश्वास करती है। और उसे बचपन से ही लेखन और पेंटिंग का शौक था। 
"That Feeling of Yours” प्रीत की पहली पुस्तक है और अमेरिका में 5 फरवरी 2021 mai प्रकाशित huyi hai or अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उपलब्ध है। प्रीत कहती है कि आपकी सभी भावनाएं आपको खुशी नहीं देतीं, आपकी कुछ भावनाएं आपको खुशी का एहसास कराती हैं और कुछ आपको दुखी करती हैं लेकिन दिन के अंत में हम सभी खुशी के लिए प्रार्थना करते हैं। इसलिए अपनी खुशी को पकड़ो और अपने पढ़ने के लिए किताब की एक प्रति jarur order करें। पुस्तक Amazon.com और Barnes and Noble जैसे National and अंतरराष्ट्रीय प्लेटफार्मों पर पाई जा सकती है।

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.