Thursday, June 17, 2021

दिल्ली नगर निगम में स्टेडिंग कमेटी के सदस्यों के चुनाव में लगातार तीसरी बार कांग्रेस पार्टी ने आम आदमी पार्टी को हराया। - अभिषेक दत्त

 


नई दिल्ली, 16 जून, 2021 - दक्षिणी दिल्ली नगर निगम में कांग्रेस दल के नेता एवं प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष श्री अभिषेक दत्त ने कहा दिल्ली नगर निगम में स्टेडिंग कमेटी के सदस्यों के चुनाव में लगातार तीसरी बार कांग्रेस पार्टी ने आम आदमी पार्टी को हराया। उन्होंने कहा कि आश्चर्य की बात यह है कि दिल्ली की केजरीवाल सरकार द्वारा चुनाव कराने भेजे गए अधिकारियों ने एक साजिश के तहत आम आदमी पार्टी के चुनाव एजेंट के रुप में काम किया और कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार निगम पार्षद सुरेश कुमार को पड़े वोटों को अवैध करार कर दिया। चुनाव में विजयी श्री सुरेश कुमारश्री अभिषेक दत्त के साथ दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष चौअनिल कुमार से मिले। चौअनिल कुमार ने कांग्रेस निगम पार्षद सुरेश कुमार को जीत की बधाई दी।


श्री अभिषेक दत्त ने बताया जब उन्होंने हाउस के सामने चुनाव अधिकारियों द्वारा निरस्त किए गए वोटों को धारा 15ए के तहत रुल चैलेंज करते हुए कहा कि रोमन भाषा में वोट मान्य होता हैपरंतु चुनाव अधिकारियों ने गलत नियमों का बहाना देकर कांग्रेस उम्मीदवार को पड़े वोटों को निरस्त किया है और जब कोर्ट में जाने की बात कही और हाउस के सामने नियम को पढ़ने की मांग की तब रोमन भाषा में पड़े वोटों को वैध माना गया। श्री अभिषेक दत्त ने बताया कि इसके बावजूद भी केजरीवाल की शह पर काम कर रहे चुनाव अधिकारियों ने कांग्रेस उम्मीदवार के वोट अवैध घोषित कर दिए।


प्रदेश उपाध्यक्ष श्री अभिषेक दत्त ने कहा कि सत्य परेशान हो सकता है परंतु पराजित नही हो सकता और दोबारा वोटो की गिनती पर नतीजा ड्रा रहाजिसके बाद टॉस करके नतीजा निकला जिसमें कांग्रेस निगम पार्षद उम्मीदवार ने आम आदमी पार्टी उम्मीदवार को तीसरी बार हराया। उन्होंने कहा कि यह बहुत ही शर्म की बात है कि केजरीवाल सत्ता व बल के प्रभाव से लोकतंत्र की हत्या कर रहे हैजो जीते हुए कांग्रेस उम्मीदवार को अपने बल के प्रभाव से हराने की कोशिश करते है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी पहले से ही सदन में सफाई सैनिकोंडाक्टरोंनर्सोआदि कोरोना यौद्धाओं को केजरीवाल सरकार से करोड की सम्मान राशि दिलाने के लिए लड़ रही है और जब तक उन्हें सम्मान राशि नही दी जाएगी उनके लिए लड़ेगी।


श्री अभिषेक दत्त ने कहा कि अरविन्द केजरीवाल सत्ता के नशे में जिस तरह से लोकतंत्र की हत्या कर रहे हैउसका जवाब दिल्ली की जनता आने वाले निगम चुनावों में सबक सिखाऐंगी।

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.