Thursday, June 17, 2021

शाल जूड के लिए हर देशभक्त को खड़ा होना होगा : सुरेंद्र शर्मा बड़ौता

 


ब्राह्मण सभा ने पोस्टर जारी कर की ट्विटर ट्रेंड करने की अपील
कहा, खालिस्तानी साजिश को समाप्त करने के लिए एकजुट होना होगा
भारत सरकार से अपील, िशाल जूड को आस्ट्रेलिया सरकार से बात कर तुरंत रिहा करवाएं
दिल्ली। ब्राह्मण सभा के प्रधान सुरेंद्र शर्मा बड़ौता ने आस्ट्रेलिया में खालिस्तानी साजिश का शिकार हुए भारतीय मूल के विशाल जूड को रिहा कराने के लिए पोस्ट जारी कर ट्विटर ट्रेंड चलाने की अपील की है। पोस्टर के माध्यम से कहा गया है कि 17 जून को सायं 6:00 बजे #जस्टिस फार विशाल जूड हैशटैग के साथ पीएमओ, प्रेसिडेंट और विदेश मंत्रालय को टैग करें। कहा गया है कि आस्ट्रेलिया में खालिस्तानियों द्वारा फंसाये गए हिन्दू वीर विशाल जूड का समर्थन करें।
वहीं सुरेन्द्र शर्मा बड़ौता ने तिरंगा झंडा जिंदाबाद, खालिस्तान मुरादाबाद का नारा भी दिया है। उन्होंने विश्वभर में बैठे हर भारतीय से आह्वान किया कि सोसल मीडिया के माध्यम से अपने देश की ताकत व देश प्रेम दिखाने और खालिस्तानी ताकतों को मुंह तोड़ जवाब देने के लिए आगे आएं।
गौरतलब है कि विशाल जूड को रिहा कराने के लिए देशभर में आवाज उठ रही है।
शर्मा ने कहा कि खालिस्तान हमेशा से मुर्दाबाद था, मुर्दाबाद है और मुर्दाबाद रहेगा। देश को तोडऩे का सपना देखने वाले लोगों के नापाक मनसूबों को यह देश और इस देश की एकता कभी कामयाब नहीं होने देगी। कुछ लोग अपने निजी स्वार्थों की पूर्ति के लिए देश को तोडऩे की बात करते हैं लेकिन इस देश को तोडऩे का मनसूबा रखने वाले खुद मिट्टी में मिल गए हैं । शर्मा कह चुके हैं कि यदि खालिस्तान बनेगा तो उनकी लाश के ऊपर बनेगा। ब्राह्मण सभा कभी भी देश तोडऩे वालों के नापाक मनसूबों को कामयाब नहीं होने देगी।  आस्ट्रेलिया में रहने वाले विशाल जूड की गिरफ्तारी की भी ब्राह्मण समाज निंदा करता है और विशाल की रिहाई को लेकर ब्राह्मण समाज किसी भी हद तक जाने को तैयार है। विदेशी धरती पर जिस तरह से विशाल जूड ने अपनी देशभक्ति का परिचय दिया है वह अपने आप में एक मिसाल है। विशाल जैसे युवा देश के लिए अमूल्य धरोहर हैं। यह ऐसे युवा हैं जो विदेशों में जाकर भी अपने देश के मान और सम्मान के लिए अपना जीवन तक दांव पर लगा सकते हैं। उन्होंने भारत सरकार से मांग की है कि विशाल जूड की गिरफ्तारी मामले में आस्ट्रेलिया की सरकार से तुरंत बातचीत करते हुए विशाल को रिहा करवाए ताकि देश विरोधी ताकतों को पनपने का मौका न मिल सके।

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.