Monday, June 21, 2021

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष श्री आदेश गुप्ता ने कहा है कि यह बेहद दुखद है

 अजिब विडम्बना है कि कल सोमवार 21 जून को जब केन्द्र सरकार दिल्ली सरकार को सभी उम्र वर्गों के लिये फ्री वैक्सीन देने जा रही है तो दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल पंजाब चुनाव दौरे पर जा रहे हैं-आदेश गुप्ता



नई दिल्ली, 20 जून। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष श्री आदेश गुप्ता ने कहा है कि यह बेहद दुखद है कि जब दिल्ली वाले कोविड वैक्सीनेशन की कमी के साथ ही छह सप्ताह में कोविड की नई लहर आने की चेतावनियों से जुझ रही है तब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कभी गुजरात तो कभी पंजाब में राजनीतिक विस्तार यात्राओं में व्यस्त हैं।

इसके आलावा साधारण दिल्ली वाले गंदे पानी एवं पानी की कमी के साथ ही हलकी से बारिश में सड़कों पर जलभराव से भी त्रस्त हैं पर मुख्यमंत्री बेफिक्र हैं।

श्री आदेश गुप्ता ने कहा है कि अजिब विडम्बना है की कल सोमवार 21 जून को जब केन्द्र सरकार दिल्ली सरकार को सभी उम्र वर्गों के लिये फ्री वैक्सीन देने जा रही है तो दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल पंजाब चुनाव दौरे पर जा रहे हैं।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा है कि गत डेढ़ माह में आम आदमी पार्टी एवं दिल्ली सरकार ने वैक्सीनेशन पर अनेक प्रपंच किये हैं और अब जब केन्द्र सरकार सबके लियें फ्री वैक्सीन उपलब्ध करा रहा है तो हम मांग करते हैं कि सरकार इस तरह प्लान बनाये ताकि किसी को पैसे देकर वैक्सीनेशन ना कराना पड़े।

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.