Thursday, June 17, 2021

दिल्ली सरकार के ड्रग कंट्रोलर विभाग ने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष को “आक्सीजन वैन“ मामले में भेजा नोटिस

 


नई दिल्ली, 16 जून। प्रदेश भाजपा ने पिछले दिनों कोरोना पीड़ितों के लिए जो ऑक्सीजन वैन अभियान चलाया था, उसपर दिल्ली सरकार ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री आदेश गुप्ता को कानूनी नोटिस भेजा है। इस तरह दिल्ली में ऑक्सीजन और दवाइयों की कालाबाजारी रोकने में नाकाम केजरीवाल सरकार न्यायालय के आदेशों का राजनीतिक दुरुपयोग कर रही है।

केजरीवाल सरकार के राजनीतिक दबाव में आज दिल्ली सरकार के ड्रग कंट्रोलर विभाग ने दिल्ली प्रदेश भाजपा द्वारा गत माह जनसेवा हेतु चलाई गई आक्सीजन वैन को कालाबाजारी गतिविधियों के साथ जोड़कर कार्रवाई शुरू की है। दिल्ली सरकार के ड्रग कंट्रोलर की चार सदस्यीय टीम ने आज भारतीय जनता पार्टी दिल्ली प्रदेश के अध्यक्ष श्री आदेश गुप्ता के कार्यालय में आ कर लगभग दो घंटे तक पूछताछ की और मात्र 24 घंटे से भी कम का समय देते हुए कल दोपहर 2 बजे तक एक प्रश्नावली का जवाब देने को कहा है।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष श्री आदेश गुप्ता ने कहा है कि भाजपा सेवा को समर्पित पार्टी है और कोविडकाल में सेवा ही संगठन हमारा ध्येय है और हम किसी भी राजनीतिक प्रताड़ना के भय से सेवा कार्य बंद नही करेंगे।उन्होंने कहा है कि हम दिल्ली सरकार के नोटिस का कानूनी जवाब तो देंगे ही साथ ही राजनीतिक प्रताड़ना के इस मामले को जन मानस के बीच भी लेकर जायेंगे।

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.