Tuesday, June 8, 2021

हैंगओवर नाइट्स पार्टी किंग साहिल सोंधी अब नोएडा में करेंगे पार्टी ऑल नाइट

आज की दिल्ली, योगराज शर्मा।

कोरोना काल ऐसा आया की उसने पूरे विश्व को अपनी चपेट में जकड़ लिया। इतना ही नही लोग एक दूसरे से मिलने से भी बचने लगे, पिछले दो महीनो में पार्टी से लेकर पब, बार सब बंद कर दिए गए। इससे बड़ी बड़ी इंडस्ट्री को काफी नुकसान झेलना पड़ा। इतना ही नही हैंगओवर नाइट्स के नाम से हर विंड पार्टी में भी ब्रेक लग गया। दिल्ली के किंग और हैंगओवर नाइट्स पार्टी के मैनेजिंग डायरेक्टर साहिल सोंधी को भी कई लाखों का नुकसान हुआ। इसके बावजूद भी खुद की परवाह ना करते हुए भी साहिल सोंधी दिल्ली वालो के लिए राशन वितरण करके मदद करते रहें।


आखिर क्यों होगी इस बार यूपी के नोएडा में पार्टी ऑल नाइट दिल्ली के किंग का कहना है दिल्ली में भले ही धीरे धीरे अनलॉक होने का सिलसिला जारी हो मगर यूपी वालो की स्पेशल डिमांड पर मेरी ग्रैंड पार्टी नोएडा में रखी जाएगी, उन्होंने कहा कि मैं ज्यादातर पार्टी दिल्ली में करना पसंद करता हूं। इससे मेरे प्यारे फॉलोअर्स जो नोएडा रहते हैं और जो गुरुग्राम रहते हैं उनको दिल्ली आने में कोई तकलीफ ना हो इसलिए मेरी ज्यादा पार्टी दिल्ली में होती है और दूसरी बात यह भी है की मेरे प्यारे दिल्ली वाले और हैंगओवर नाइट्स पार्टी के फॉलोअर्स मुझे कही और जाने नहीं देते , दिल्ली में ही इतना प्यार मिल जाता है की फिर कुछ नही दिखता। तो वही हमारे संवाददाता हनी महाजन ने पूछा की यूपी के नोएडा में ही क्यों साहिल सोंधी की पार्टी? तो साहिल ने बताया की इसलिए क्योंकि जबसे लॉकडाउन हुआ है मुझे कॉल पे कॉल आ रही हैं की साहिल भाई एक बार नोएडा में भी पार्टी ऑल नाइट करदो, तो आप खुद ही बताइए मैं अपने प्यारे फॉलोअर्स को कैसे मना कर सकता हूं। साहिल ने हनी महाजन को बताया की खुशी होती है की कोरोना काल में भी जब लोग एक दूसरे से मिलने को तरस रहे हैं तो वही दूसरी तरफ लोग एंटरटेन होने को उत्साहित हैं और आज भी हैंगओवर नाइट्स पार्टी को याद करते हैं।


आखिर क्यों पसंद है सभी को हैंगओवर नाइट्स पार्टी साहिल सोंधी की पार्टी सभी को इसलिए भी पसंद आती है क्यूंकि इनकी पार्टी में लाइट, कैमरा , म्यूजिक, रोमांस, डांस सभी का तड़का लगता है। इतना ही नही बॉलीवुड , हॉलीवुड के सभी सितारे मौजूद होते हैं, पेज 3 से लेकर हर बड़ी इंडस्ट्री से मॉडल पार्टी में चार चांद लगाती हैं। अंत में साहिल सोंधी ने अपने हैंगओवर नाइट्स पार्टी के मीडिया पार्टनर हनी महाजन और सभी मीडिया कर्मी का शुक्रिया अदा किया उन्होंने कहा की हैंगओवर नाइट्स जैसे ही लॉकडाउन के बाद पहली पार्टी करेगी उसमे मेरी तरफ से मेरे मीडिया पार्टनर भाईयो को कोरोना योद्धा के सर्टिफिकेट से सम्मानित किया जाएगा।

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.