Monday, November 7, 2022

टीवी, ओटीपी और सोशल मीडिया पर उभरता एक कलाकार- आकाश बक्शी

 

योगराज शर्मा

मायानगरी मुंबई में जाना और मोड़लिंग एक्टिंग की दुनिया में किस्मत आजमाना करीब सभी युवाओ का सपना होता है, लेकिन इस सपने को सच करने वाले चंद ही किस्मत के धनी युवा होते है। दिल्ली के ऐसे युवाओ में से एक है आकाश बक्शी, जो पिछल छह साल से अपने अभिनय और अपने व्यव्हार को लेकर अपनी एक खास पहचान बनाचुके हैं। कई टीवी सीरियलों, ओटीटीपी फिल्मों और विज्ञापनो मे काम कर चुके आकाश बक्शी इन दिनो इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय हैं। 

आजकल आकाश बक्शी जॉकी एक्ट्रेस कियारा खंतवाल के बहुत अच्छे दोस्त दिख रहे हैं। इन दोनो के बीच की दोस्ती काफी सूर्खियों में है। कियारा खंतवाल जोकी बालीवुड़ और टीवी शो की मंझी हुई एक्ट्रेस हैं । पिछले दिनो आकाश बक्शी और कियारा खंतवाल को कई जगह साथ देखा गया है। फिल्मी गोसिप है कि शायद ये दोनो दोस्त से कुछ आगे बढने वाले हैं। इन दोनो कलाकारों की एक शोर्ट फिल्म की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है और जल्द ही रिलीज होने वाली है।

सुबह उठने से लेकर जिम जाने की गतिविधियां हो या फिर शूटिंग, और उनके बिहाइंड द सीन्स को अपलोड करना हो या फिर दोस्तों के साथ मौज मस्ती पार्टी करना, उनके ये सभी रील्स और पोस्टस आने का इंतजार उनके फैन्स को लगातार रहता है। एक खास मुलाकात में आकाश बक्शी ने बताया कि वो नोएडा के मारवाह स्टूडियों स एक्टिंग का कोर्स करके मुंबई गए ही इस लिए थे कि टीवी सीरियल्स और ओटीपी पर आने वाली आज की फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवाएं। उन्होने बताया कि उनके छह सल के करियर में कुछ समय करोना का ऐसा समय रहा, जब उन्हें मुंबई छोडकर दिल्ली आना पडा था। लेकिन समय फिर से बदला और कहावत है कि शो मस्ट गो ओन... मायानगरी मे कैमरा लाईट्स एक्शन... का शोर फिर से गूंजने लगा, आज बालीवुड हो या टीवी जगत सभी जमकर काम कर रहे है और आकाश बक्शी फिर से अपनी टीवी और विज्ञापन की दुनिया में बिजि रहने लगे हैं। अंत में उन्होने बताया कि उनका इस्टाग्राम हैंडल है, आईएम.अकशू और अक्शू फैन क्लब... दर्शन ज्यादा से ज्यादा उसे फालो करें और उनके काम को सम्मान और पहचान दें।


No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.