Wednesday, April 19, 2023

चंडीगढ में 22 अप्रैल को होगा विशेष सक्षण बच्चो का कार्यक्रम नवीनतम उड़ान


नई दिल्ली, योगराज शर्मा। निरवाना ग्रुप दिल्ली के चंडीगढ़ में 22 अप्रैल 2023 को टैगोर थिएटर, सेक्टर -18, चंडीगढ़ में होने जा रहे कार्यक्रम 'नवीनतम उड़ान' की और विस्तृत जानकारी देने के लिए निरवाना ग्रुप की तरफ से 18 April 2023 को दिल्ली में एक प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन किया गया। जिसमें निरवाना ग्रुप की टीम के साथ साथ काफी गणमान्य लोग उपस्थित थे। इस प्रेस कांफ्रेंस में निरवाना ग्रुप की तरफ से फाउंडर प्रेजिडेंट नवीनता, चीफ पैट्रन श्री मनोज खत्री, चीफ एडवाइजर व चीफ पेट्रन श्री प्रवीन शर्मा, जया खन्ना जी व पैट्रन कमल गौतम जी उपस्थित थे।

फाउंडर प्रेजिडेंट नवीनता जी ने कहा कि  'नवीनतम उड़ान' हमारे विशेष सितारों की प्रतिभा दिखाने का एक मंच है। यह उन सभी बच्चों के लिए एक नई उड़ान है, जो पिछले कुछ वर्षों से दिल्ली एनसीआर में अपनी क्षमताओं का प्रदर्शन कर रहे हैं। यह कार्यक्रम विशेष रूप से सक्षम बच्चों बच्चों के लिए एक नई उड़ान है। उन्हें मुख्यधारा से जोड़ना और एक ही मंच पर सभी बहु-प्रतिभाओं को सामने लाना ही 'नवीनतम उड़ान' का उद्देश्य है ।

चीफ पैट्रन मनोज खत्री ने कहा कि निरवाना ने पिछले कुछ वर्षों से इन विशेष रूप से सक्षम बच्चों को अपनी सुपर प्रतिभा दिखाने के लिए मंच देकर पंख दिए हैं। इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए अब हम 'नवीनतम उड़ान' के साथ आ रहे हैं। निरवाना की यह 'नवीनतम उड़ान' 22 अप्रैल 2023 को टैगोर थिएटर, सेक्टर -18, चंडीगढ़ में सुबह 10 बजे आयोजित होने जा रही है।

चीफ पैट्रन श्री प्रवीन शर्मा व जया खन्ना जी ने कहा कि 'नवीनतम उड़ान एनजीओ निरवाना वर्ल्ड का एक समर्पित प्रयास है  जहां इन बच्चों को एक ही मंच पर अपनी विविध प्रतिभाओं को प्रदर्शित करने का मिलेगा । यह मंच विशेष आवश्यकता वाले बच्चों को अपने कौशल का प्रदर्शन करने का अवसर प्रदान करता है। यह आयोजन टीम निरवाना द्वारा एक सहयोगात्मक प्रयास है ।

 पैट्रन कमल गौतम जी ने कहा कि 'नवीनतम उड़ान' निरवाना के उभरते हुए सितारों के साथ एक शानदार म्यूजिकल शो है। नवीनतम उड़ान एक ऐसा मंच है जो हर उस बच्चे को मौका देता है अपनी उड़ान दिखाने का जो अपनी प्रतिभा से कुछ कर दिखाना चाहते हैं ।

अंत में निरवाना ग्रुप की टीम ने आए हुए सभी अतिथिओं का धन्यवाद किया व कहा कि निरवाना के चंडीगढ़ में होने वाले कार्यक्रम में हम आप सभी का स्वागत है। कृपया आएं और निरवाना के इन चमकते  सितारों को अपना आशीर्वाद देने के लिए हमारे साथ अवश्य जुड़ें ।

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.