Saturday, May 20, 2023

केसी ओवरसीज अपना विदेशी शिक्षा मेला आयोजित करेगा



केसी ओवरसीज, विदेशी शिक्षा उद्योग में 25 से अधिक वर्षों की विरासत के साथ सबसे सम्मानित और मूल्यवान ब्रांडों में से एक, 21 मई 2023 को कई देशों के 60 से अधिक अंतरराष्ट्रीय विश्वविद्यालयों के प्रतिनिधियों के साथ सबसे बड़े विदेशी शिक्षा मेलों में से एक की मेजबानी 10:00 AM - 4:00PM को डबल ट्री बाइ हिल्टन, गोल्फ कोर्स रोड, सेक्टर-56, गुरुग्राम में कर रहा है। ।


कंपनी को 20 मई 2023 को संतोष प्लाजा, सुशांत लोक फेज 1, सेक्टर - 27, गुरुग्राम में अपना नया केंद्र/शाखा खोलने की घोषणा करते हुए भी खुशी हो रही है। नए केंद्र/शाखा को विदेशी विश्वविद्यालयों में प्रवेश पाने और विदेश में अध्ययन करने के सपने को पूरा करने में विश्व स्तरीय सेवाओं तक पहुंच प्राप्त होगी। पाठ्यक्रम, विश्वविद्यालय और देश, एसओपी मार्गदर्शन, वीजा और आवास के चयन से लेकर ऋण सहायता और पूर्व-प्रस्थान सेवाओं तक।


वैश्विक शिक्षा को हर किसी की पहुंच के भीतर लाने के इस मिशन को साकार करने के लिए, श्री पुनीत मोंगा, एक प्रतिष्ठित शिक्षाविद् और सीएमडी, केसी ओवरसीज शुशांत लोक, चरण -1 ने कहा, "केसी टीम 'ग्राहक पहले', अखंडता और अखंडता के मूल्य में दृढ़ता से विश्वास करती है। ईमानदार व्यापार प्रथाओं, विदेश में पढ़ने के अपने सपनों को पूरा करने के लिए, इस तरह का मेला छात्र को प्रक्रिया के केंद्र में रखता है और पसंद और जानकारी की विलास देता है। हमारा उद्देश्य हमेशा यह सुनिश्चित करना रहा है कि प्रत्येक छात्र जागरूक हो और विदेश में अध्ययन करने के अपने सपने को सुचारू तरीके से पूरा करे।


1998 में अपनी स्थापना के बाद से, केसी ओवरसीज विदेशी शिक्षा उद्योग में 25 से अधिक वर्षों की विरासत के साथ सबसे सम्मानित और मूल्यवान ब्रांडों में से एक के रूप में विकसित हुआ है। 6 देशों और 2 महाद्वीपों में 65+ राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय कार्यालयों के विशाल सेटअप के साथ, यह 3,00,000 से अधिक छात्रों की सहायता करने में सक्षम है। यह 29 से अधिक देशों में 700 से अधिक विश्वविद्यालयों में से चुनने के लिए 85,000 से अधिक पाठ्यक्रमों के साथ क्षेत्र में एक है। एक छात्र आसानी से पाठ्यक्रम, देश और विश्वविद्यालय के लिए सही विकल्प चुन सकता है।'

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.