Saturday, August 26, 2023

टाइटन इंडिया लिमिटेड के भव्य स्टोर का शुभारंभ


https://youtu.be/3zEXPf_JPro

374, कोहाट एन्कलेव, पीतमपुरा में स्थापित भव्य स्टोर पर ‘‘हैलिओस, टाइटन वर्ल्ड एवं टाइटन आई’’ के शानदार उत्पाद उपलब्ध ।


प्रत्येक क्षेत्र में विश्व विख्यात टाटा गु्रप की इकाई टाइटन कम्पनी लि. के दिल्ली के कोहाट एन्कलेव स्थित भव्य एवं विशाल स्टोर ‘‘हैलिओस - टाइटन वर्ल्ड एवं टाइटन आई’’ का समारोहपूर्वक शुभारंभ आज 25 अगस्त, शुक्रवार को बड़ी संख्या में गणमान्य नागरिकों की उपस्थिति के बीच कम्पनी के रिजनल बिजनेस हेड-नार्थ निर्मल लोबो के कर-कमलों से हुआ। 


टाइटन इंडिया लिमिटेड के 374, कोहाट एन्कलेव स्थित टाइटन वर्ल्ड एवं हैलिओस स्टोर के बिजनेस एसोशिऐट सुनील अग्रवाल एवं अजय अग्रवाल एवं उनके परिवारजन ने बड़ी संख्या में शुभकामनाऐं प्रदान करने के लिए पधारे मेंहमानों की अगवानी करते हुये उन्हे स्नेहपूर्वक भव्य स्टोर का अवलोकन कराया। रिटेल हेड श्री अजय द्विवेदी ने सुनील अग्रवाल अजय अग्रवाल एवं परिवारजन की उपस्थिति में फीता काटकर शोरूम को उपभोक्ताओं के लिए समर्पित किया। 


अजय द्विवेदी, प्रदीप गुप्ता भैया जी, सतीशराम गोयल, शिक्षाविद् महेश गुप्ता, एमटूके निवासी राजेश गर्ग, इंजी. पवन यादव सहित अन्य मेहमानों ने दीप प्रज्जवलित कर अपनी शुभकामनाऐं संस्थान संस्थापकों को गायत्री मंत्र के उच्चारण के बीच प्रदान की।


मुख्य अतिथि एवं टाइटन कम्पनी लि. के रिटेल हेड एवं रिजनल बिजनेस हेड ने उपस्थित मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुये कम्पनी के उच्चतम क्वालिटी के उत्पादों जिनमें घड़ियाँ, चश्में एवं अन्य उपभोक्ता उत्पाद शामिल हैं की संक्षिप्त जानकारी देते हुये बताया कि टाइटन इंडिया लि. प्रत्येक वर्ग की आवश्यकता एवं आर्थिक पहलू को ध्यान में रख घड़ियों एवं चश्मों की विशाल रेंज उपलब्ध करा रही है। उन्होंने बताया कि कम्पनी का कोहाट एन्कलेव पर नवस्थापित यह स्टोर दिल्ली के विशेषतः उत्तरी दिल्ली के उपभोक्ताओं की आशाओं पर खरा उतरते हुये उन्हें घड़ियों एवं चश्मों की हर प्रकार की वैराइटीज उपलब्ध करायेगा।


संस्थान के संस्थापक एवं बिजनेस एसोशिऐट सुनील अग्रवाल एवं अजय अग्रवाल ने समस्त इष्ट-मित्रों-रिश्तेदारों एवं दिल्ली के गणमान्य नागरिकों का शुभारंभ समारोह में पधारने पर आभार व्यक्त करते हुये विश्वास दिलाया कि उनका संस्थान टाटा गु्रप की विश्वसनीयता के अनुरूप उसी राह पर चलते हुये संस्थान पर आने वाले प्रत्येक उपभोक्ता को सर्वोच्च सम्मान प्रदान करते हुये उन्हें शानदार सर्विस प्रदान करने का यथा सम्भव प्रयास करेगा और सर्विस ऑफ्टर सेल्स पर विशेष ध्यान देना हमारा प्रमुख लक्ष्य रहेगा। 

उन्होंने कहा कि उनके नवस्थापित स्टोर पर घड़ियों एवं चश्मों की विशाल रेंज प्रत्येक वर्ग की आवश्यकता के अनुरूप उपलब्ध रहेगी एवं टाइटन इंडिया लि. के सहयोग से रक्षाबंधन के पावन पर्व पर उपभोक्ताओं के लिए टाइटन घड़ियों एवं चश्मों की खरीद पर विशेष ऑफर भी जारी की गयी है जिसका लाभ उपभोक्ता रक्षाबंधन पर्व तक उठा सकते हैं। 


सुनील अग्रवाल परिवार द्वारा मेंहमानों के सम्मान में शानदार जलपान की व्यवस्था भी की गयी थी जिसके माध्यम से सभी मेंहमानों ने लजीज व्यजनों का भरपूर आनंद लिया।

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.