Wednesday, May 22, 2024

अग्निवीर योजना बंद करेंगे, ओल्ड पैंशन स्कीम पुनः चालू करेंगे: जयप्रकाश

 


जयप्रकाश ने किया नारनौंद हलके का चुनावी दौरा, हर गांव में हुआ जोरदार स्वागत
हिसार, 21 मई: हिसार लोकसभा क्षेत्र से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी जयप्रकाश ने आज नारनौंद हलके के गांवों का दौरा किया। दोपहर बाद उन्होंने बड़छप्पर, पुट्ठी, सिंघवाखास, मदनहेड़ी, बास, भकलाना, पेटवाड़, बड़ाला, खरबला, रोशनखेड़ा, सीसर आदि गांवों में चुनावी जनसभाओं को सम्बोधित किया। इस दौरान सभी गांवों में उनका जोरदार स्वागत हुआ। लोगांे ने उन्हें फूलों की मालाएं व पगड़ी पहनाकर सम्मानित किया। कई गांवों में उन्हें टैªक्टरों पर बैठाकर जनसभा स्थल तक ले जाया गया और लड्डूओं से तोला गया।
इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी जयप्रकाश ने गांव बड़छप्पर, पुट्ठी, सिंघवाखास सहित अनेक गांवों में आयोजित जनसभाओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार पूंजीपतियों की सरकार है। अपने स्वार्थों की पूर्ति के लिए संविधान से छेड़छाड़ की जा रही है, जिससे प्रजातं़त्र को खतरा पैदा हो गया है। समाज के सभी वर्गों में सरकार की कार्यशैली को लेकर रोष है। पूरे हरियाणा में लोगों के जनसमर्थन से सभी 10 लोकसभा सीटें इंडिया गठबंधन जीतेगा और देश में जनहित की सरकार गठित होगी। पूरे देश में 36 बिरादरी का कांग्रेस पार्टी को भरपूर समर्थन मिल रहा है। भाजपा द्वारा चुनाव प्रणाली को खत्म करने के लिए किए जा रहे प्रयासों को कभी कामयाब नहीं होने देंगे। देश का कोई वर्ग ऐसा नहीं है, जिस पर भाजपा ने जुल्म ना ढहाए हों। भाजपा द्वारा सताए लोगों ने इस बार इंडिया गठबंधन की सरकार बनाने का पूरा मन बना लिया है। प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने पर ई-टेंडरिंग प्रणाली को बंद किया जाएगा। अग्निवीर योजना बंद करेंगे, कर्मचारियों के लिए ओल्ड पैंशन स्कीम पुनः चालू करेंगे। इन दौरों के दौरान जयप्रकाश ने भाजपा व जेेजेपी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए सैंकड़ों लोगों को पटका पहनाकर स्वागत किया और कहा कि उन्हें कांग्रेस पार्टी में पूरा मान-सम्मान दिया जाएगा।
बास गांव की चारों पंचायतों के हजारों ग्रामीणों ने जयप्रकाश को फूल मालाएं व पगड़ी पहनाकर जोरदार अभिनंदन किया तथा विश्वास दिलाया कि नारनौंद हलके में बास गांव से सबसे बड़ी जीत दिलाएंगे। गांव के लोगों ने जयप्रकाश के समक्ष क्षेत्र में पानी की समस्या को दूर करने की मांग रखी। जयप्रकाश ने विश्वास दिलाया कि सांसद बनने के बाद पूरे बास गांव के क्षेत्र में हर तरह के विकास कार्य कराए जाएंगे।
इस अवसर पर उनके साथ पूर्व विधायक रामभगत शर्मा, कांग्रेस पार्टी के युवा नेता जस्सी पेटवाड़, डीके चैधरी, कुलवंत मोर, नरेंद्र हुड्डा, जय भगवान, मास्टर रमेश, सतपाल ब्रह्मचारी, रतन बड़गुज्जर, कृष्ण पूनिया, अशोक, मनदीप, रणबीर मोर, कुलवंत मोर, जसबीर मोर, महाबीर मोर, बलबीर शर्मा, पूर्व सरपंच रामनिवास, धर्मा मोर, पूर्व सरपंच राजेश, आजाद पहलवान, संजय मोर, अनिल नटवाल सहित अनेक वरिष्ठ कांग्रेस नेता और सैंकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।
जारीकर्ता

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.