Saturday, May 25, 2024

हिसार लोकसभा क्षेत्रवासियों की आशाओं पर खरा उतरूंगा: जयप्रकाश


 नगर के मुख्य बाजारों में दुकानदारों ने किया जोरदार अभिनंदन
हिसार, 24 मई: हिसार लोकसभा क्षेत्र से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी जयप्रकाश ने आज दिनभर हिसार शहर के विभिन्न क्षेत्रों में डोर-टू-डोर अभियान चलाया। राजगुरु मार्केट, तलाकी गेट, गांधी चैक, नागौरी गेट, आर्य समाज मार्केट, रेहड़ी मार्केट, तेलियान पुल, पूजा मार्केट, चैधरी मार्केट आदि में मतदाताओं से मिलते हुए हाथ के पंजे वाला बटन दबाकर उन्हें लाखों मतों से जिताने की अपील की। हर बाजार में दुकानदारों ने जयप्रकाश का गर्म जोशी से स्वागत किया। उन्हें फूल मालाएं पहनाते हुए भारी मतों से जीत दिलाने का आश्वासन दिया।  
जयप्रकाश ने मतदाताओं से सम्पर्क करते हुए कहा कि मैं आपका भाई, आपका बेटा हूं। मुझे आपने पहले भी तीन बार सांसद चुनकर संसद में भेजने का अवसर दिया है, एक बार फिर पूरे लोकसभा क्षेत्र वासियों को विश्वास दिलाता हूं कि आपकी आशाओं के अनुरूप काम करूंगा और हिसार लोकसभा क्षेत्र के विकास कार्यों में चार चांद लगा दूंगा।
जयप्रकाश ने कहा कि उन्होंने अपने जनसंपर्क अभियान के तहत पूरे लोकसभा क्षेत्र के हर गांव में व हर शहर में जाकर मतदाताओं से संपर्क किया है फिर भी किसी गांव या शहर में नहीं पहुंच पाया हूं तो क्षमा प्रार्थी हूं। उन्होंने अपनी जीत के प्रति आश्वस्त होते हुए कहा कि चुनाव जीतने के बाद पूरे लोकसभा क्षेत्र का पुनः दौरा करेंगे और मतदाताओं से मिलेंगे। सांसद बनने पर पूरे लोकसभा क्षेत्र में विकास कार्यों की झड़ी लगा देंगे।
जयप्रकाश के मीडिया प्रभारी कृष्ण सिंगला ने बताया कि जनसम्पर्क अभियान के दौरान व्यापारी वर्ग ने कांग्रेस पार्टी के पक्ष में मतदान करते हुए जयप्रकाश को लाखों मतों से संसद में भेजने का विश्वास दिलाया। उन्होंने कहा कि जयप्रकाश की जीत निश्चित है।
जनसम्पर्क अभियान में जयप्रकाश के साथ हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मुख्य प्रवक्ता बजरंग दास गर्ग, नगर परिषद के पूर्व चेयरमैन कृष्ण सिंगला टीटू, हनुमान ऐरन, छतरपाल सोनी, अक्षय मलिक, बंटी गोयल, लोकेश महाजन, पूर्व पार्षद सुशील जैन, आप नेता बी.एल. शर्मा, रिम्पी आहूजा सहित अनेक नेता व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
फोटो सहित: राजगुरु मार्केट में राम चाट भण्डार पर गोलगप्पे खाते हुए इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी जयप्रकाश।
जारीकर्ता

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.