Friday, May 17, 2024

कांग्रेस सरकार आने पर विकास कार्यों की झड़ी लगा देंगे: जेपी

 


उचाना हलके के दर्जनों गांवों में जेपी का अभूतपूर्व स्वागत
हिसार, 16 मई: हिसार लोकसभा क्षेत्र से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी जयप्रकाश ने उचाना हलके के विभिन्न गांवों का दौरा कर जनसम्पर्क अभियान चलाया। दोपहर बाद उन्होंने घोघड़िया, रोज खेड़ा, बड़ोदा, पालवा, करसिंधु, गुरुकुल खेड़ा, अलीपुर, लोधर, सुदकैन खुर्द, सुदकैन कलां में अनेक जनसभाओं को सम्बोधित किया। इस दौरान इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी जयप्रकाश का गांवों में पहुंचने पर फूलमालाएं व पगड़ी पहनाकर जोरदार स्वागत किया गया। कार्यकर्ता उन्हें ट्रैक्टर पर बैठाकर जनसभा स्थल तक ले गए, इस दौरान लोगों में कांग्रेस के प्रत्याशी जयप्रकाश के प्रति भारी उत्साह व जोश देखने को मिला।
घोघड़िया, रोज खेड़ा, बड़ोदा, पालवा गांवों में जनसभा को सम्बोधित करते हुए जयप्रकाश ने कहा कि हरियाणा सरकार अल्पमत में है। लोकसभा चुनाव के बाद यह सरकार खुद ही गिर जाएगी। आने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी प्रचंड बहुमत से सरकार बनाएगी। कांग्रेस की सरकार बनने पर हिसार लोकसभा क्षेत्र सहित हरियाणा प्रदेश का खोया हुआ मान सम्मान वापिस दिलवाएंगे। उन्होंने कहा कि चै. भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के हाथ में कमान आने पर पूरे प्रदेश में बिना भेदभाव के विकास कार्य करवाए जाएंगे। चारों तरफ विकास कार्यों की झड़ी लगा देंगे। हिसार लोकसभा क्षेत्र की पहले भी तीन बार सेवा की है और इस बार क्षेत्र की जनता उनका चुनाव लड़ रही है। सभी वर्ग के लोगों में जोश देखकर लगता है कि उनका संसद में जाना तय है। उन्होंने कहा कि हिसार लोकसभा क्षेत्र के सभी 9 हलकों में कार्यकर्ताओं की मेहनत रंग ला रही है। हर हलके में दूसरे हलकों से अधिक मतों से जिताने की होड़ लगी है। उन्हें आदमपुर से मिल रही रिपोर्ट के अनुसार आदमपुर हलके से भारी मतों से जीत होगी।
कांग्रेस पार्टी के प्रदेश स्तरीय वरिष्ठ नेता कांग्रेस पार्टी के लिए अलग-अलग क्षेत्र में प्रचार कार्य में जुटे हुए हैं। उन्होंने कहा कि मेरा किसी पार्टी या व्यक्ति से कोई द्वेष नहीं है, मैं तो केवल मुद्दों के लिए राजनीतिक लड़ाई लड़ रहा हूं। लोकसभा चुनाव के बाद दिल्ली में इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी। देश व प्रदेश को नई बुलंदियों पर ले जाया जाएगा।
उन्होंने कहा कि भाजपा ने अपने साढे़ 9 सालों के कार्यकाल में विकास कार्य करवाए होते तो उन्हें गांव-गांव जाकर मतदाताओं के समक्ष नाक ना रगड़नी पड़ती। उन्होंने उचाना हलके के हर गांव में अपने दौरे के दौरान युवाओं से शांतिपूर्ण तरीके से मतदान करने व अधिक से अधिक संख्या में वोट डलवाने का आह्वान किया। साथ ही उन्हांेने कहा कि उचाना हलके के हर गांव में उन्हें जो मान-सम्मान का प्रतीक पगड़ी पहनाई गई है, उसे वे कभी अपमानित नहीं होने देंगे।
इस अवसर पर स्वामी आदित्यनंद महाराज, विरेन्द्र घोघड़िया, दिलबाग संडील, दिनेश डाहोला, अंशुल कुमार एडवोकेट, सरपंच नसीब, भरत सिंह, आजाद पालवा, रामफल चांदीराम, जगदीश, राधेराम, नरेन्द्र घोघड़िया, संदीप बूरा, जस्सी झील सहित अनेक वरिष्ठ कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।
1-5 फोटो कैप्शन: उचाना हलके के विभिन्न गांवों में चुनावी सभाओं को सम्बोधित करते इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी जयप्रकाश।
जारीकर्ता
कृष्ण सिंगला
पीआरओ

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.