Thursday, May 23, 2024

भाजपा सरकार से आम आदमी पूरी तरह से परेशान : जयप्रकाश


 नलवा हलके के विभिन्न गांव में इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार जयप्रकाश ने किया संबोधित

नलवा हलके के अनेक गांवों में जयप्रकाश का किया स्वागत

हिसार, 23 मई :   हिसार लोकसभा क्षेत्र से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी जयप्रकाश ने नलवा हलके के गांवों का दौरा किया। जयप्रकाश ने अपने चुनावी दौरे की शुरुआत गांव भोजराज से की। इसके बाद दाहिमा, गुंजार, नलवा, बालावास, बाड़ो ब्राह्मण, बाड़ो रांगरान, भर्री, हरिता, बुरे सहित अनेक गांवों में जनसंपर्क अभियान चलाया। अनेक गांव में इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी जयप्रकाश का भव्य स्वागत किया गया। कई गांवों में जयप्रकाश को पगड़ी पहनाकर सम्मानित किया। जनसंपर्क के दौरान भाजपा-जजपा पार्टी छोड़कर अनेक लोग कांग्रेस में शामिल हुए सभी को जयप्रकाश ने कांग्रेस पार्टी का पटका पहनाया और उन्होंने पार्टी में पूरे मान-सम्मान देने का आश्वासन दिया।

गांव हरिता में जयप्रकाश ने जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि देश व प्रदेश के लोग भाजपा से छुटकारा पाना चाहते हैं। कांग्रेस पार्टी को मिल रहे भारी समर्थन से साफ हो गया है कि आने वाला समय इंडिया गठबंधन का है। इंडिया गठबंधन की सरकार गठित होने पर अनेक तरह की लाभकारी योजनाए लागू की जाएगी, तथा जनता की अहितकारी योजनाओं को बंद किया जाएगा। पिछले 10 वर्षों में देश-प्रदेश को भाजपा सरकार ने कर्ज में डूबा दिया है। भाजपा की जनविरोधी नितियों को रोकने के लिए कई पार्टियों को मिलाकर इंडिया गठबंधन बनाने की जरूरत पड़ी।

चार जून को उनके सांसद बनने के बाद पूरे हिसार लोकसभा क्षेत्र की समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर दूर किया जाएगा। जयप्रकाश ने कहा कि उनका चुनाव जनता लड़ रही है। जबकि भाजपा उम्मीदवार का चुनाव सरकारी अमला लड़ रहा है। भाजपा सरकार की कारगुजारियां किसी से छुपी नहीं है। अपने 10 साल के कार्यकाल में भाजपा ने सभी वर्गों को परेशान करने का काम किया है।

पूर्व मंत्री प्रो. संपत सिंह ने अनेक गांवों में चुनावी जनसमूह को संबोधित करते हुए ग्रामीणों से कहा कि गर्मी की प्रवाह न करते हुए ज्यादा से ज्यादा मतदान करके जयप्रकाश को जीताने की अपील की।

इस अवसर पर पूर्व मंत्री प्रो. संपत सिंह, सेवानिवृत आईएएस अधिकारी चंद्रप्रकाश. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अनिल मान, जिला पार्षद संदीप कुमार, पूर्व जिला पार्षद सुबेसिंह आर्य, मनोज टांक माही, सतबीर दलाल नंबरदार, किसान नेता दिलबाग हुड्डा, डॉक्टर मनोज शर्मा, अनूप सरसाना, संदीप न्योली, नरेश मलिक, आम आदमी पार्टी नेता बीएल शर्मा, नरेंद्र हुड्डा सहित अनेक नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

फोटो सहित

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.