Thursday, May 23, 2024

मेरा चुनाव आम जनता लड़ रही है : जयप्रकाश

NEWS/ AAJ KI DELHI/ YOGRAAJ SHARMA


 गर्ग के निवास पर शहरवासियों ने जयप्रकाश का किया सम्मान

देश-प्रदेश के विकास में अग्रवाल समाज व व्यापारियों की महत्वपूर्ण भूमिका

हिसार, 23 मई :  हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश वरिष्ठ प्रवक्ता बजरंग गर्ग के निवास स्थान पर शहर वासियों का भव्य सम्मेलन हुआ, जिसमें शहर के सभी संस्थाओं के प्रतिनिधियों ने भारी संख्या में भाग लिया। इस अवसर पर इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी जयप्रकाश ने उपस्थित प्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए कहा कि मैंने अपने 40 साल के राजनीतिक जीवन में बड़ी विपरीत परिस्थितियों में भी चुनाव लड़े हैं, लेकिन इतना जोश लोगों में पहली बार देखा है। इस बार मैं नहीं जनता यह चुनाव लड़ रही है।

उन्होंने कहा कि 2014 से पहले जब प्रदेश में भूपेंद्र सिंह हुड्डा की सरकार थी, उस समय व्यापारी केवल व्यापार ही करता था उन्हें किसी प्रकार का कोई डर-भय नहीं था। लेकिन भाजपा की सरकार में आज दुकानदार और व्यापारी वर्ग को डर के माहौल में व्यापार करना पड़ा रहा है। दिनदहाड़े धमकियां मिल रही है।

उन्होंने कहा कि जब से भाजपा की सरकार बनी है तब से प्रदेश में आपराधिक घटनाएं बढ़ी है। कोई दिन ऐसा नहीं जब किसी न किसी शहर अथवा कस्बे में व्यापारी एवं दुकानदार से लूटपाट की घटना न हो। दुकानदार एवं व्यापारियों से बदमाश फिरौती मांग रहे हैं। प्रदेश में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं बची है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने के बाद व्यापारी फिर से अपना काम-धंधा शांति से कर सकेगा और अपराधियों को जेलों में डालने का काम किया जाएगा।

पूर्व केंद्रीय मंत्री जयप्रकाश ने अग्रवाल समाज की प्रशंसा करते हुए कहा कि देश के आर्थिक विकास और सामाजिक उत्थान में अग्रवाल बंधुओं की अहम भूमिका है। फैक्ट्री और कारखानों में जहां लाखों लोगों को रोजगार देने का काम यह समाज करता है, वहीं धार्मिक और सामाजिक क्षेत्र में बढ़-चढ़कर भूमिका निभाता है।

इस अवसर पर प्रदेश वरिष्ठ प्रवक्ता बजरंग गर्ग ने कहा कि जनता के आशीर्वाद से जयप्रकाश भारी बहुमत से जीत हासिल करेंगे। बजरंग गर्ग ने सभी साथियों से जयप्रकाश को वोट देने की अपील की।

दिल्ली से आम आदमी पार्टी के विधायक महेंद्र गोयल ने कहा कि हिसार से इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार जयप्रकाश जमीन से जुड़े आदमी है उन्हें अग्रवाल समाज के साथ-साथ 36 बिरादरी का समर्थन मिल रहा है। गोयल ने उपस्थित लोगों से जयप्रकाश को भारी मतों से जीताने की अपील की।

इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार जयप्रकाश के समर्थन में वोट की अपील करने के लिए राजस्थान नोहर विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक अमित चचाण पहुंचे।

इस अवसर पर शहर की धार्मिक, सामाजिक और अनेक संस्थाओं के प्रतिनिधियों और सदस्यों ने भाग लिया।

फोटो सहित

जनसमूह को संबोधित करते जयप्रकाश जी ।

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.