Tuesday, June 18, 2024

गांधी परिवार की एसपीजी सुरक्षा बहाल करने को लेकर अमित शाह व स्पीकर को मिलेंगे वीरेश शांडिल्य


 एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया सुप्रीमों वीरेश शांडिल्य बोले राहुल गांधी के लिए जेड प्लस सुरक्षा पर्याप्त नहीं, इंदिरा व राजीव गांधी की हत्या के बाद एसपीजी सुरक्षा नहीं होनी चाहिए थी वापिस

चंडीगढ़: एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने कहा कि भारत सरकार को पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी व पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की हत्या के बाद उनका एसपीजी सुरक्षा कवर हटाया नहीं जाना चाहिए था। उन्हें मारने वाली राष्ट्रद्रोही ताकतें आज भी देश व विदेशों में सक्रिय हैं। शांडिल्य ने कहा कि 2024 के चुनावों के बाद पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के बेटे राहुल गांधी का कद बढ़ा और ऐसे में इस परिवार को खत्म करने वाले इंदिरा गांधी व राजीव गांधी की तरह सोनिया गांधी, राहुल गांधी व प्रियंका गांधी व उनके परिवार को मौत के घाट उतारने की साजिश रच व रचवा सकते हैं।

 एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने कहा कि वह सोनिया गांधी, राहुल गांधी व प्रियंका गांधी व उनके परिवार की एसपीजी सुरक्षा कवर बहाल करवाने को लेकर देश के गृह मंत्री अमित शाह व लोकसभा के स्पीकर को अपने संगठन एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया की तरफ से ज्ञापन सौंपेंगे। उन्होंने कहा कि जिस तरह इंदिरा गांधी व राजीव गांधी को मौत के घाट उतारा उसके बाद ही एसपीजी कवर सोनिया गांधी परिवार को मिला लेकिन एसपीजी ग्रुप हटाकर जेड प्लस सुरक्षा देना उचित नहीं है क्योंकि इस देश का खुफिया तंत्र बहुत मजबूत नहीं है। यदि खुफिया तंत्र मजबूत होता तो इंदिरा गांधी व राजीव गांधी की हत्या की साजिश न रची जाती न ही 26/11 का हमला होता न ही कारगिल में आतंकवादी घुसपैठ करते और न ही देश की संसद पर आत्मघाती हमला होता।

 एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने कहा कि सोनिया गांधी परिवार की सुरक्षा को कुछ सोचकर ही देश की खुफिया एजेंसियों ने एसपीजी कवर किया होगा। शांडिल्य ने कहा कि जिस तरह राहुल गांधी आगे बढ़ रहे हैं और उन्होंने कहा कि अब तो देश की संसद में खालिस्तानी अमृतपाल सिंह व इंदिरा गांधी के हत्यारे बेअंत सिंह का बेटा सर्बजोत खालसा सांसद बन गया है ऐसे में सोनिया गांधी परिवार सुरक्षित नहीं है। उन्होंने कहा कि यदि राष्ट्रहित में सोनिया गांधी व उनके परिवार का सुरक्षा कवच एसपीजी बहाल न किया गया तो वह अपने संगठन एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया की तरफ से अदालत का दरवाजा भी खटखटा सकते हैं।

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.