Thursday, June 20, 2024

पश्चिम बंगाल में टीएमसी पोषित गुंडों ने तांडव मचाया हुआ

 


बिप्लब देब की अगुवाई में कोलकता गई फैक्ट फाइंडिंग टीम ने राज्यपाल डा. सी. वी. आनंद बोस को दी हिंसा की पूरी जानकारी


नई दिल्ली, । सांसद एवं त्रिपुरा के पूर्व सीएम बिप्लब कुमार देब ने कहा कि पश्चिम बंगाल में टीएमसी के पोषित गुंडों ने हिंसा का जो तांडव मचाया है उससे मानवता भी शर्मसार हुई है। उन्होंने कहा कि जिस राज्य की मुख्यमंत्री महिला हैं उस राज्य में महिलाएं ही सुरक्षित नहीं हैं और राजनीतिक हिंसा का शिकार हो रही हैं। श्री देब ने कहा कि कूचबिहार लोकसभा क्षेत्र की अनुसूचित जाति की एक महिला भाजपा कार्यकर्त्ता के साथ हुए बलात्कार ने इंसानियत को तार-तार किया है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा द्वारा गठित चार सदस्यीय फैक्ट फाइंडिंग टीम ने मंगलवार को राज्यपाल डा. सीवी आनंद बोस से भी मुलाकात की और टीएमसी कार्यकर्ताओं द्वारा की गई बर्बरता के बारे में अवगत कराया।  बिप्लब कुमार देब की अगुवाई में गठित टीम में पूर्व केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद, राज्यसभा सांसद एवं उत्तर प्रदेश के पूर्व डीजीपी बृजलाल और सांसद कविता पाटीदार शामिल हैं।

राजनीतिक हिंसा का शिकार हुए लोगों से मिलने के बाद बिप्लब देब ने कहा कि भाजपा को वोट देने और समर्थन करने वाले कार्यकर्ताओं पर टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने कहर बरसाया है। संदेशखाली में भाजपा कार्यकर्ताओं की दुकानों और अन्य व्यवसायों को जबरदस्ती बंद कर दिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं को पानी भी नहीं लेने दिया जा रहा है।

बिप्लब देब ने कहा कि टीएमसी के आतंक के कारण दलित समाज के लोग अपना घर छोड़ने के लिए मजबूर हो रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया है कि ग्रामीणों का सामान भी टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने लूट लिए। ऐसा हिंसा का तांडव हमने कहीं नहीं देखा, जैसा बंगाल में हो रहा है। पूरा का पूरा गांव खाली हो गया। भाजपा कार्यकर्ता डर के कारण गांव में नहीं आ पा रहे हैं.

बिप्लब देब ने कहा कि जनता को ममता बनर्जी और उनकी पुलिस से कोई उम्मीद नहीं है। हम अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को न्याय दिलाने के लिए उनके साथ खड़े हैं और न्याय दिलाकर रहेंगे। उन्होंने कहा कि राजनीतिक हिंसा की घटनाओं के खिलाफ उपयुक्त कार्रवाई करने के लिए महामहिम राज्यपाल डा. सी. वी. आनंद बोस का ध्यान आकर्षित किया है।

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.