Saturday, July 20, 2024

सुपर स्टार गुंजन सिंह- अर्शिया अर्शी स्टारर वेब सीरिज ‘पैक अप’ चौपाल ओटीटी पर हुआ रिलीज


 भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपर स्टार गुंजन सिंह और ‘नोट बरसे’ फेम अभिनेत्री अर्शिया अर्शी की बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज ‘पैक अप’ आज चौपाल ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हो गई है। इस वेब सीरीज के रिलीज होने के साथ ही दर्शकों में भारी उत्साह देखने को मिल रहा है। यह सीरिज उन युवाओं की कहानियों पर आधारित है, जो फिल्म स्टार बनना चाहते हैं, लेकिन गलत कामों में लिप्त हैं। उसके बाद उनका क्या हश्र होता है, इसके लिए आपको भोजपुरी में ओटीटी के सबसे बड़े और सबसे अधिक देखे जाने वाले प्लेटफॉर्म चौपाल लॉग इन करना होगा, जहाँ इस सीरिज को रिलीज किया गया है।


यशी फिल्म्स-अभय सिन्हा प्रस्तुत और पॉल कॉमर्स निर्मित ‘पैक अप’ एक रोमांचक और मनोरंजक वेब सीरीज है जिसमें गुंजन सिंह और अर्शिया अर्शी ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं। साथ ही इसमें तीसरा एंगल एक विदेशी अभिनेत्री का भी जुड़ता है, जिसका नाम क्रिस्टीना है। क्रिस्टीना ब्रिटिश अभिनेत्री हैं और पहली बार किसी भी भोजपुरी प्रोजेक्ट में विदेशी कलाकार को मुख्य भूमिका में जगह मिली है। क्रिस्टीना, अर्शिया और गुंजन के पावर पैक केमेस्ट्री सीरिज में नज़र आने वाली है। इसका दावा सीरिज के निर्देशक प्रेमांशु सिंह पहले ही कर  चुके हैं। उनकी मानें तो वेब सीरिज ‘पैक अप’ दर्शकों को बेहद पसंद भी आने वाली है, क्योंकि इसका कॉन्सेप्ट अलग और नया है। सीरिज की कहानी भोजपुरी के साथ ग्लोबल दर्शकों को भी अपनी ओर आकर्षित करने वाली है। लंदन में शूट होने के बावजूद भी इस सीरिज की आत्मा में भोजपुरी है। सीरीज की कहानी और इसके दमदार अभिनय ने पहले ही दर्शकों का ध्यान खींच लिया है। इस वेब सीरीज में थ्रिल, ड्रामा और इमोशन का बेहतरीन मिश्रण देखने को मिलेगा।

वहीं, गुंजन सिंह ने अपनी नई वेब सीरीज की रिलीज होने के बाद कहा, "‘पैक अप’ में काम करना एक शानदार अनुभव रहा है। इसमें दर्शकों के लिए बहुत कुछ नया और रोमांचक है। मुझे उम्मीद है कि इसे देखकर दर्शकों को उतना ही मजा आएगा जितना हमें इसे बनाने में आया।" अर्शिया अर्शी ने भी इस मौके पर अपनी खुशी जाहिर की और कहा, "‘पैक अप’ की कहानी और किरदार बहुत ही आकर्षक हैं। इस वेब सीरीज के जरिए हमने कुछ नया करने की कोशिश की है और मुझे उम्मीद है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे।" उधर,  सीरिज ‘पैक अप’ के रिलीज होते ही चौपाल ओटीटी पर इसे लेकर दर्शकों की सकारात्मक प्रतिक्रियाएं आने लगी हैं। सीरीज के निर्देशन और कहानी की जमकर तारीफ हो रही है।

इस वेब सीरीज को देखने के लिए दर्शक चौपाल ओटीटी प्लेटफार्म पर इसे स्ट्रीम कर सकते हैं। ‘पैक अप’ के साथ गुंजन सिंह और अर्शिया अर्शी ने एक बार फिर से साबित कर दिया है कि वे मनोरंजन की दुनिया में नए आयाम स्थापित करने के लिए तैयार हैं। आपको बता दें कि सीरिज में  अयाज खान, आदित्या ओझा, अंशुमान सिंह, सूर्या त्रिवेदी, हर्षिता कश्यप, निकिता जायसवाल, करिश्मा सैनी, कोमल सोनी भी प्रमुख भूमिका में हैं। वहीँ, चौपाल के मुख्य सामग्री अधिकारी नितिन गुप्ता ने कहा, "चौपाल का उद्देश्य भोजपुरी फिल्मों की एक विशाल लाइब्रेरी बनाना है, जो प्रशंसकों को उनकी पसंदीदा क्षेत्रीय सामग्री का आनंद लेने के लिए एक मंच प्रदान करता है। हमारी वेब श्रृंखला 'पैक अप' उन तत्वों से भरी हुई है जो क्षेत्रीय दर्शकों को पसंद आएंगे।" हम सभी को चौपाल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस रोमांचक श्रृंखला को देखने के लिए प्रोत्साहित करते हैं।"

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.