Friday, July 12, 2024

हरियाणा में बाप-बेटे का झूठ चलने वाला नहीं: बिप्लब कुमार देब

 


बिप्लब देब ने कांग्रेस को बाप-बेटे की राजनीति और झूठ पर घेरा


चंडीगढ़ बैठक में शामिल होने पहुंचे थे हरियाणा विधानसभा चुनाव सह प्रभारी



नई दिल्ली 
आगामी हरियाणा विधानसभा चुनावों के लिए सह प्रभारी, त्रिपुरा के पूर्व मुख्यमंत्री एवं सांसद श्री बिप्लब कुमार देब  ने दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी हरियाणा में पूर्ण बहुमत से  सशक्त सरकार तीसरी बार बनाने जा रही है।
चुनावी रणनीति को धार देने के लिए हुई महत्वपूर्ण नेताओं की बैठक के बाद चंडीगढ़ में बिप्लब कुमार देब ने कांग्रेस और उसके पिता-पुत्र कल्चर पर हमला बोला।
 उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं की पार्टी है, परिवारवाद को बढ़ावा देने वाली पार्टी नहीं है और हम अपने नेता श्री नरेंद्र मोदी और जेपी नड्डा जी के नेतृत्व में सिर्फ और सिर्फ जनहित को ध्यान में रखकर सरकार चलाते हैं।
 हरियाणा में हमारा कामकाज लोगों के सामने है और जिस पारदर्शिता के साथ न्यायपूर्ण सरकार हमने चलाई है, उसको देखते हुए तीसरी बार भी हम ही सरकार बनाएंगे।
 बिप्लब ने हुड्डा पिता पुत्र और कांग्रेस पर आरोप लगाया कि ये वही कांग्रेस है जिसने देश के सबसे बड़े जाट नेता रहे पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की सरकार गिराई थी और दूसरी तरफ भारतीय जनता पार्टी है जिससे चौधरी चरण सिंह जी को भारत रत्न दिया और जगदीप धनखड़ जी को उपराष्ट्रपति बनाया।
 ये कांग्रेस के नेता और पिता पुत्र ही बहकावे की और जातिवाद की राजनीति करते हैं।
 देब ने ये भी बताया कि आने वाले दिनों में गृह मंत्री अमित शाह हरियाणा प्रदेश भाजपा के ओबीसी मोर्चा द्वारा आयोजित होने जा रहे एक कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। भारतीय जनता पार्टी ने क्रिमीलेयर की सीमा को 6 लाख से बढ़ाकर 8 लाख किया है, इसलिए ओबीसी मोर्चा के कार्यकर्ता अमित शाह जी का धन्यवाद करना चाहते हैं।
बिप्लब देब ने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि कांग्रेस वोट लेने के लिए हर प्रकार के झूठ का सहारा ले रही, लेकिन हरियाणा में कांग्रेस और बाप-बेटे का झूठ चलने वाला नहीं।

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.