Monday, September 16, 2024

कांग्रेस का भरोसा परिवार और बाप -बेटे पर है, भाजपा का भरोसा जनता पर : बिप्लब देब

 


हम दिल से भरोसा करते हैं, इसलिए बीजेपी की सरकार बनाना चाहते हैं : बिप्लब देब



नई दिल्ली, 13 सितंबर। त्रिपुरा के पूर्व मुख्यमंत्री एवं हरियाणा भाजपा चुनाव सह प्रभारी बिप्लब कुमार देब ने रोहतक में भाजपा के कैम्पेन गीत ‘‘ भरोसा दिल से, बीजेपी फिर से’’ व भाजपा मीडिया सेंटर के उद्घाटन अवसर कहा कि भरोसा दिल से, बीजेपी फिर से का मतलब यही है कि हम दिल से भरोसा करते हैं, इसलिए बीजेपी की सरकार बनाना चाहते हैं। बिप्लब देब ने कहा कि कांग्रेस का भरोसा परिवार और बाप -बेटे पर है। भाजपा लोगों को दिल से जीतना चाहती है। भाजपा में ही गरीब व किसान का बेटा सीएम बन सकता है। बिप्लब देब के उद्बोधन से पहले सीएम नायब सैनी ने भाजपा के थीम गीत ‘‘भरोसा दिल से, बीजेपी फिर से’ को लांच किया और भाजपा के हाईटेक मीडिया सेंटर का उद्घाटन भी किया। इस मौके पर प्रदेश प्रभारी डा. सतीश पूनिया, प्रदेश अध्यक्ष पंडित मोहन लाल बड़ौली, प्रदेश मीडिया प्रभारी अरविंद सैनी व उनकी टीम के सदस्य मौजद रहे।

राहुल गांधी को निशाने पर लेते हुए बिप्लब देब ने कहा कि हरियाणा ने 10 साल कांग्रेस की सरकार देखी और 2014 में कांग्रेस को रिजेक्ट कर दिया। अब वही रिजेक्ट मॉल कांग्रेस फिर से परोस रही है, लेकिन जनता लेने को तैयार नहीं है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी डर गए हैं, इसलिए राहुल गांधी ने बाप-बेटे को सीएम का कैंडीडेट नहीं बनाया। टिकटों के मामले में भी कांग्रेस ने कुमारी सैलजा को एक और रणदीप सुरजेवाला के बेटे को टिकट देकर निपटा दिया।

बिप्लब देब ने कहा कि हमारे पास पैकेजिंग भी नई है और सामान भी नया है। सीएम सैनी की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि किसानों की सभी फसलों पर एमएसपी देने वाले मुख्यमंत्री नायब सैनी है, खराब फसल होने पर 2000 रुपये भी नायब सैनी ने किसानों को दिए। गरीब महिलाओं को 500 रुपये में सिलेंडर भी सीएम सैनी ने दिया। उन्होंने कहा कि अग्निवीरों को नौकरी देने की गारंटी भी मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने दी है।

भूपेंद्र सिंह हुड्डा और उनके बेटे दीपेंद्र पर तंज कसते हुए बिप्लब देब ने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा तो सिर्फ अपने बेटे को सीएम बनाने की गारंटी दे सकते हैं। उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि सीएम सैनी के बेटे को कोई नहीं जानता, लेकिन हुड्डा के बेटे को सभी जानते हैं। ये परिवारवादी लोग हैं और अपने परिवार को आगे बढ़ाना ही इनका लक्ष्य है। उन्होंने कहा कि मैने देखा है कि पोस्टरों में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष से बड़ा फोटो दीपेंद्र हुड्डा का नजर आता है क्योंकि वह मुख्यमंत्री का बेटा है।

बिप्लब देब ने कहा कि राहुल गांधी ने विदेशों में जाकर सिख समाज का अपमान किया है। कांग्रेस ने 1984 में सिख समाज के लोगों का कत्लेआम किया जिस कारण सिख भाईयों को अपनी दाड़ी कटवानी पड़ी और पगड़ी उतारनी पड़ी। पूर्व पीएम वाजपेयी और प्रधानमंत्री मोदी ने एसआईटी गठित की तब जाकर सिख समाज को न्याय मिला है।


No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.