Monday, September 9, 2024

भाजपा में एक और बड़ी ज्वाइनिंग पूर्व विधायक राव बहादुर सिंह ने जेजेपी छोड़ भाजपा को अपनाया

 


हरियाणा चुनाव सह-प्रभारी बिप्लब कुमार देब के आवास पर पूर्व विधायक राव बहादुर सिंह भाजपा में हुए शामिल हुए


नई दिल्ली, 8 सितंबर । रविवार को हरियाणा भाजपा में एक और बड़ी ज्वाइनिंग हुईं। जेजेपी नेता एवं नांगल चौधरी के पूर्व विधायक राव बहादुर सिंह ने हरियाणा भाजपा के विधानसभा चुनाव सह प्रभारी बिप्लब कुमार देब के दिल्ली स्थित निवास पर पहुंचकर भाजपा का दामन थामा। राव बहादुर सिंह को हरियाणा के पूर्व मंत्री राम बिलास शर्मा रविवार शाम अपने साथ लेकर बिप्लब देब के निवास पर पहुंचे। यहां बिप्लब देब और राम बिलास शर्मा ने राव को भाजपा का पटका पहनाकर भाजपा की सदस्यता ग्रहण कराई।
बिप्लब देब के सामने राव बहादुर सिंह ने संकल्प लिया कि वे भाजपा को मजबूत करने का काम करेंगे। रामबिलास शर्मा ने भी बिप्लब देब के सामने राव बहादुर सिंह की जमकर तारीफ की।
बिप्लब देब ने राव बहादुर सिंह को भाजपा ज्वाइन कराने के बाद कहा कि भाजपा में विश्वास जताने वाले सभी लोगों का स्वागत है। उन्होंने उम्मीद जताई कि राव के भाजपा में आने से पार्टी और भी मजबूत होगी।
रामबिलास शर्मा ने जजपा के नेता और पूर्व विधायक राव बहादुर सिंह को हरियाणा भाजपा के चुनाव सह-प्रभारी बिप्लब देब की उपस्थिति में भाजपा में शामिल करा कर यह सुनिश्चित कर दिया कि वे लगातार भारतीय जनता पार्टी और संगठन को सशक्त बनाने के लिए पूरी तत्परता से काम कर रहे हैं।
गौरतलब है कि भाजपा की मजबूत स्थिति को देखते हुए पहले भी अलग-अलग दलों के सात बड़े नेता भाजपा का दामन थाम चुके हैं। किरण चौधरी, देवेंद्र बबली, शक्ति रानी शर्मा , जोगीराम सिहाग, अनूप धानक, रामकुमार गौतम, सुनील सांगवान और संजय कबलाना आदि अनेक नेता भाजपा में शामिल हो चुके हैं, जिसके कारण निश्चित ही पार्टी की शक्ति में इजाफा हुआ है।

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.